RO.NO.12879/162
मनोरंजन

‘दैट 70s शो’ के फेमस एक्टर डैनी मास्टरसन को दो महिलाओं से बलात्कार के आरोप में 30 साल की सजा

न्यूयोर्क

'दैट 70s शो' के एक्टर डैनी मास्टरसन को दो महिलाओं से बलात्कार के आरोप में 30 साल की जेल की सज़ा सुनाई गई है। अदालत के जज ने बयान में कहा, 'मिस्टर मास्टरसन के पीड़ितों के लिए यह एक लंबी और कठिन राह रही है। डैनी मास्टरसन को दो दशक पहले दो महिलाओं के साथ बलात्कार के आरोप में गुरुवार को 30 साल की जेल की सजा सुनाई जा रही है।'

लॉस एंजिल्स की अदालत ने महिलाओं के बयान सुनने के बाद 47 वर्षीय Danny Masterson को सजा सुनाई। मई में जूरी द्वारा मास्टरसन को बलात्कार के दो मामलों में दोषी पाए जाने के बाद यह सजा सुनाई गई। एक्टर का नाम #MeToo में भी आया था। मुकदमे के दौरान तर्क दिया गया कि मास्टरसन हमलों के लिए जवाबदेही से बचने के लिए चर्च में जाते रहे।

मास्टरसन को 30 साल की सजा
गुरुवार को मास्टरसन सूट पहनकर लॉस एंजेलिस की अदालत में बैठे देखे गए। एक्टर मई से ही हिरासत में हैं। पीड़ित महिलाएं जब बोल रही थीं तब वो कुछ नहीं कह पाए। एक महिला ने उन पर खूब सारे आरोप लगाए और कहा, 'तुमने मेरा बलात्कार करके मेरी आत्मा की चोरी की है।' जिसके साथ मास्टरसन को 2003 में बलात्कार का दोषी ठहराया गया था।

इल्जाम लगाकर रो पड़ीं महिलाएं
हालांकि दूसरी महिला ने भी कहा कि, 'उस दर्द के लिए ज़रा भी पछतावा नहीं दिख रहा है इसके चेहरे पर। मुझे पता था कि वह उन सभी महिलाओं की सुरक्षा के लिए सलाखों के पीछे जाएगा। मुझे बहुत दुख है, और मैं बहुत परेशान हूं। काश मैंने पुलिस को ये सब जल्दी बताया होता।'

ड्रिंक पिलाकर किया था बलात्कार
जिन महिलाओं की गवाही के कारण मास्टरसन को दोषी ठहराया गया, उन्होंने कहा कि उसने उन्हें ड्रिंक दिया और फिर वे बेहोश हो गईं। इस बीच ही उसने उनके साथ हिंसक बलात्कार किया। मामले की सुनवाई पिछले साल हुई थी, जिसमें मास्टरसन पर बलात्कार के तीन आरोप लगे थे, लेकिन पहली जूरी फैसले तक पहुंचने में विफल रही और जज ने गलत सुनवाई की घोषणा कर दी।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button