RO.NO.12879/162
मनोरंजन

विवेक अग्‍न‍िहोत्री का दावा- नसीरुद्दीन शाह को पसंद है आतंकवादियों का समर्थन करना

मुंबई

विवेक अग्निहोत्री और नसीरुद्दीन शाह के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन पहले दिग्‍गज अभ‍िनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि 'द कश्मीर फाइल्स' 'द केरल स्‍टोरी' और 'गदर 2' जैसी फिल्मों को बड़े पैमाने पर लोकप्रिय होते देखना 'परेशान' करने वाला है। वह फिल्‍मों में 'बांटने वाली' सोच और विचारधारा पर बात कर रहे थे, वहीं अब 'द कश्मीर फाइल्स' का नाम सुनते ही डायरेक्‍टर विवेक अग्निहोत्री ने भी हमेशा की तरह पलटवार किया है। बल्‍क‍ि इस बार एक कदम आगे बढ़ते हुए उन्‍होंने यहां तक कह दिया है कि नसीरुद्दीन शाह को आतंकवादियों का समर्थन करना पसंद है।

विवेक अग्निहोत्री की फिल्‍म 'द वैक्‍सीन वॉर' का ट्रेलर मंगलवार को ही रिलीज हुआ है। वह 'जूम टीवी' से बात कर रहे थे, जहां Naseeruddin Shah का जिक्र आया। इस पर विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने कहा कि शायद दिग्‍गज एक्‍टर का 'द कश्‍मीर फाइल्‍स' में सच देखकर पर्दाफाश हो गया है।

'नसीरुद्दीन शाह का बयान बुढ़ापे के कारण'
हालांकि, विवेक अग्‍न‍िहोत्री ने यह भी कहा कि वह नसीर साहब के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए उन्होंने उन्हें अपनी फिल्‍म 'द ताशकंद फाइल्स' में कास्ट किया था। लेकिन उन्हें आश्चर्य है कि नसीर साहब अचानक इतने बूढ़े क्यों हो गए हैं और अगर उनका बयान बुढ़ापे के कारण है, तो वह इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहते हैं।

विवेक अग्‍निहोत्री बोले- उनका पर्दाफाश हो गया है
इंटरव्‍यू में विवेक अग्‍न‍िहोत्री कहते हैं, 'कभी-कभी, लोग कई चीजों से निराश हो जाते हैं। या हो सकता है कि एक्‍टर 'द कश्मीर फाइल्स' की सच्चाई से वाकिफ हो रहे हों। आमतौर पर लोग किसी और की कला के जरिए दूसरों के सामने इस तरह खुद का पर्दाफाश होते देखना पसंद नहीं करते। नसीर जो कहते रहते हैं उसमें कुछ गड़बड़ है, कुछ तो है जो ठीक नहीं है।'

'नसीरुद्दीन शाह को पसंद है आतंकवादियों का समर्थन करना'
उन्होंने आगे कहा, 'नसीर साहब नरसंहार का समर्थन करने वाली फिल्में करके खुश हैं, उन्होंने उनमें काम किया है, शायद अपने धर्म के कारण या अपनी हताशा के कारण। किसी भी कारण से, शायद वह आतंकवादियों का समर्थन करना पसंद करते हैं। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं।' विवेक अग्‍निहोत्री ने कहा कि उन्‍हें इस बात की ब‍िल्‍कुल भी परवाह नहीं है कि नसीरुद्दीन शाह क्या कहते हैं, क्‍योंकि वह आतंकवाद लेकर जीरो टॉलरेंस अपनाते हैं।

आ रही है 'चार्ली चोपड़ा' और 'द वैक्‍सीन वॉर'
वर्कफ्रंट की बात करें तो नसीरुद्दीन शाह जल्‍द ही विशाल भारद्वाज की वेब सीरीज 'चार्ली चोपड़ा' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म में उनके साथ पत्‍नी रत्ना पाठक शाह और दोनों बेटे विवान और इमाद भी हैं। दूसरी ओर, विवेक अग्‍न‍िहोत्री अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। उन्‍होंने इसे देश की पहली बायो-साइंस फिल्म बताया है। फिल्‍म में नाना पाटेकर, राइमा सेन और पल्लवी जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button