RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

लखनऊ में MLA हाउस में युवक ने लगाई फांसी, दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसी पुलिस तो फंदे से झूलता दिखा युवक

लखनऊ

यूपी की राजधानी लखनऊ में बीजेपी विधायक के फ्लैट में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी. ये घटना विधायक के हजरतगंज स्थित सरकारी आवास में देर रात हुई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के भीतर गई और फंदे से शव को नीचे उतारा. शुरुआती जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि परिवारिक कलह में युवक ने आत्महत्या की है. फिलहाल, जांच-पड़ताल की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि पूरी घटना लखनऊ की बीकेटी सीट से विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास की है. देर रात हजरतगंज थाना पुलिस को सूचना मिली कि उनके आवास पर एक युवक ने फांसी लगा ली है. आनन-फानन पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. ऐसे में किसी तरह कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई. अंदर देखा तो एक युवक फांसी के फंदे से झूल रहा था. जिसके बाद पुलिसवालों ने उसे नीचे उतारा लेकिन तब उसकी मौत हो चुकी थी.

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम श्रेष्ठ तिवारी है. 24 साल का श्रेष्ठ बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था. वो बीकेटी विधायक के लिए मीडिया टीम में काम करता था. पुलिस के अनुसार परिवारिक कलह में उसने आत्महत्या की है. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात सूचना उन्हें मिली थी कि एक युवक ने फांसी लगा ली है. रात करीब 11:30 बजे पुलिस टीम विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट पर पहुंची तो दरवाजा तोड़ा गया. अंदर फंदे पर श्रेष्ठ का शव लटका था. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, अगर कोई तहरीर मिलती है तो मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button