RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

खुद को दरोगा बता छात्रा से की दोस्ती, 3 साल तक यौन शोषण; अब इंटिमेट फोटो दिखा मांग रहा 10 लाख

मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्रा से उसका प्रेमी 10 लाख रुपए मांग रहा है। आरोपी ने खुद को दारोगा बताकर बीआरए बिहार मुजफ्फरपुर के एक विभाग में पढ़ रही छात्रा से दोस्ती की और उसे गर्लफ्रेंड बना लिया।  पीड़िता मुशहरी इलाके की रहने वाली है। छात्रा को पुलिस में एसआई की नौकरी दिलवाने का झांसा देकर उसका शोषण करता रहा। इसके एवज में ढाई लाख रुपये भी लिये। अब आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी देकर रुपये की मांग कर रहा है।

उसकी ब्लैकमेलिंग से ऊब चुकी छात्रा आत्महत्या करने पर उतारु थी। लेकिन,अपने अन्य दोस्तों की सलाह पर उसने हिम्मत जुटाकर छात्रा ने सारी बात घरवालों को बतायी। परिवार के लोगों ने काजी मोहम्मदपुर थाने में आकर सारी बात बताई।  पुलिस ने जाल बिछाकर उसे दबोच लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

दरअसल, ब्लैकमेलर ने पीड़ित छात्रा को एक दिन माड़ीपुर के एक होटल में बुलाया। इस तरह उसे होटल के पास से पुलिस और छात्रा के परिजनों ने दबोच लिया। छात्रा ने उसका सारा काला चिट्ठा मोबाइल में सेव करके रखा है। थानेदार राजकुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपित युवक से पूछताछ चल रही है। वह मूल रूप से पूर्वी चंपारण के रामगढ़वा इलाके का रहनेवाला है।

बताया जा रहा है कि आरोपी रक्सौल में किराए के मकान में रहता है। उसने खुद को एसआई बताकर छात्रा से दोस्ती की थी। छात्रा की शादी की हो रही थी। जब  उसे इस बात की जानकारी मिली तो पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। छात्रा का आरोप है कि उससे ढाई लाख रुपये ब्लैकमेल कर वसूल चुका है। अब 10 लाख रुपये और मांग रहा था। थाना अध्यक्ष ने बताया कि छात्रा ने एफआईआर के लिए लिखित आवेदन नहीं दिया है। आवेदन देने पर विधिवत एफआईआर दर्ज कर आरोपित पर कार्रवाई की जाएगी।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button