RO.NO.12879/162
मनोरंजन

सुपरनेचुरल थ्रिलर आशिकाना सीजन 4 के साथ वापसी

मुंबई
मिस्टीरियस, हॉन्टिंग, सुपरनेचुरल-रोमांस-थ्रिलर-ड्रामा आशिकाना सीजन 4 के साथ वापस आ रहा है।

नया सीजन यश और चिक्की की रोमांचक और रहस्य से भरी यात्रा को दिखाएगा। इसमें दोनों ट्रेडिशन और कस्टम की एक जटिल दुनिया में कदम रखेंगे, जहां कदम-कदम पर खतरा होगा। अलग-अलग रास्तों पर खड़े होकर, यश और चिक्की को अपनी यात्रा में कई कठिन मोड़ों का सामना करना पड़ेगा और दृढ़ संकल्प के साथ सभी बाधाओं को पार करना होगा।

नए सीजन के बारे में विस्तार से बताते हुए, निर्देशक गुल खान ने कहा, आशिकाना प्रशंसकों का पसंदीदा रहा है और हमें इस शो के लिए बहुत प्यार मिला है। आशिकाना के हर सीजन के लिए, हम कुछ फ्रेश और नया कंटेंट लेकर आए हैं, जो दर्शकों को बांधे रखेगा।

उन्होंने कहा, अपने प्रयासों पर खरा उतरते हुए, इस बार हम कुछ और लेकर आए हैं, यह सीज़न अनोखा और दिलचस्प होगा। जैसा कि हम आशिकाना 4 में नए किरदार, नए कथानक और अप्रत्याशित मोड़ पेश कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि दर्शक इस सीज़न का भी पिछले सीज़न की तरह ही आनंद लेंगे।

जेन जेड स्टूडियो द्वारा निर्मित और गुल खान द्वारा निर्देशित सीरीज में जैन इबाद खान (यश) और खुशी दुबे (चिक्की) मुख्य भूमिका में हैं। आशिकाना सीजन 4 जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button