RO.NO.12879/162
राजनीति

नारायण त्रिपाठी के इस्तीफे पर वीडी शर्मा ने नाराजगी जताई

भोपाल

मध्यप्र देश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने कहा है कि कांग्रेस (Congress) केवल झूठ की दुकान चलाती है. वह तुष्टिकरण की राजनीति करती है. वीडी शर्मा का दावा है कि बीजेपी ने बीमारू मध्य प्रदेश को आज विकसित प्रदेश में तब्दील किया है.  बीजेपी सरकार ने विकास के ढेरों काम करते हुए हर गरीब के जीवन में खुशी लाने का काम किया है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने शुक्रवार को जबलपुर में पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि कांग्रेस आतंक का समर्थन करती है. शर्मा ने कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से सवाल किया कि कांग्रेस के दिग्विजय सिंह पीएफआई का समर्थन कर रहे हैं, इसमें उनकी क्या राय है? सनातन धर्म पर इंडी (INDIA) गठबंधन के बयान पर प्रियंका गांधी क्या कहती हैं?

किसानों के लिए राहुल गांधी की घोषणाओं पर उठाए सवाल
वीडी शर्मा ने आरोप लगाते हुए प्रियंका गांधी से सवाल किया कि साल 2018 के विधानसभा चुनाव में उनके भाई राहुल गांधी ने जो झूठी घोषणा की थी, उनका क्या हुआ? प्रदेश के किसानों का बैंक कर्ज माफ करने की घोषणा थी, जिसकी आस में किसानों को डिफॉल्टर घोषित करा दिया था. बाद में बीजेपी की सरकार ने कांग्रेस के अपराध पर 2200 करोड़ रुपये किसानों के बकाया जमा कर उनके सम्मान के लिए उन्हें डिफॉल्ट होने से बचाया.

बीजेपी का आरोप- आतंक का समर्थन करती है कांग्रेस
वीडी शर्मा का आरोप है कि कांग्रेस ने प्रदेश के नौजवानों के साथ छल किया. बेरोजगारी भत्ता देने का वादा किया था. अब बच्चों को छलने का प्रयास कांग्रेस कर रही है. वीडी शर्मा ने कहा कांग्रेस केवल झूठ की दुकान है. वह तुष्टिकरण की राजनीति करती है. कांग्रेस आतंक का समर्थन करती है.

नारायण त्रिपाठी के इस्तीफे पर बोले वीडी शर्मा
इस दौरान जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मैहर से पार्टी छोड़ने वाले विधायक नारायण त्रिपाठी पर सवाल किया गया तो उन्होंने भड़कते हुए कहा कि काहे के त्रिपाठी, कोई नहीं हैं नारायण त्रिपाठी. किन नारायण त्रिपाठी की बात कर रहे हैं आप? भारतीय जनता पार्टी सिर्फ भारतीय जनता पार्टी है और अपनी व्यवस्था से ही हम काम करते हैं. बीजेपी का हर एक कार्यकर्ता ताकत के साथ मैदान में उतरा है. इस बार प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे और ऐसी बातें करने वालों को भी गहराई से जवाब दिया जाएगा.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button