RO.NO.12879/162
मनोरंजन

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बिग बॉस 17’ में इस हफ्ते नहीं होगा कोई एलिमिनेशन

मुंबई

'बिग बॉस 17' में यूट्यूबर और प्रैंकस्टर सनी आर्य उर्फ तहलका हैं, जो अपने प्रैंक के लिए फेमस है। लग रहा है कि सलमान खान भी उनसे इंस्पायर हो गए हैं!! अरे हम ऐसा नहीं कह रहे, बल्कि वो खुद घरवालों के साथ एक प्रैंक करने वाले हैं। वो भी एविक्शन को लेकर। मालूम हो कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और नाविद सोले नॉमिनेट हुए हैं।

इस हफ्ते Bigg Boss 17 का पहला वीकेंड का वार है। शो के ग्रैंड प्रीमियर के बाद होस्ट सलमान खान एक बार घरवालों से रूबरू होंगे। हालांकि, इस बार माहौल कुछ अलग होगा, क्योंकि कंटेस्टेंट्स ने इस पूरे हफ्ते घर में जो कुछ भी किया है, उसकी रिपोर्ट इस शनिवार और रविवार को रात 9 बजे आएगी। खबर है कि अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय की क्लास लगेगी। घर में कुछ मेहमान भी आएंगे। खैर हम आपको यहां एलिमिनेशन को लेकर लेटेस्ट अपडेट देने जा रहे हैं।

इस सीजन में कुल 17 कंटेस्टेंट्स हैं। सब अलग-अलग फील्ड से हैं। एक्टर्स के अलावा यूट्यूबर, रैपर, प्रैंकस्टर, बिजनेसमैन को भी इस सीजन का हिस्सा बनाया गया है। शो में अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट, मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार, ईशा मालवीय, नावेद सोले, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, अरुण श्रीकांत माशेट्टी उर्फ अचानक भयानक, सनी आर्य उर्फ तहलका, अनुराग डोभाल उर्फ यूके07 राइडर, रिंकू धवन, जिग्ना वोरा, सना रईस खान और सोनिया बंसल हैं।

पहले वीकेंड का वार में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन आएंगे और अपनी फिल्म 'गणपत' का प्रमोशन करेंगे। इनके अलावा कंगना रनौत भी अपकमिंग मूवी 'तेजस' को प्रमोट करेंगी। कृष्णा अभिषेक अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाएंगे। विशाल आदित्य सिंह और कनिका मान भी अपने नए सीरियल के प्रमोशन के लिए मंच पर आएंगे। आप इस शो को कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे देख सकते हैं। इसके अलावा आप इसे जियो सिनेमा पर भी देख सकते हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button