RO.NO.12879/162
राजनीति

नामांकन का अंतिम दिन: ढोल-तांसों के साथ रैलियां लेकर निकले कैंडिडेट

भोपाल।

विधानसभा चुनाव के लिए सोमवार को नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान सहित भाजपा और कांग्रेस के 60 उम्मीदवारों ने नामांकन जमा किया। वहीं कमलनाथ इंदौर के अपने सभी उम्मीदवारों के नामांकन जमा करवाने के लिए रैली के साथ शहर में निकले। इधर भाजपा के नेता प्रहलाद पटेल, प्रभात झा, वीरेंद्र खटीक भी अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के नामकंन जमा करने के दौरान साथ में रहे। दतिया में दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस उम्मीदवार का नामांकन दाखिल करवाया।

विधानसभा चुनाव के लिए नामंकन के अंतिम दिन अधिकांश उम्मीदवारों ने अपने पर्चे दाखिल किए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधनी में अपना नामांकन जमा किया। वहीं कमलनाथ सोमवार को इंदौर पहुंचे। यहां पर वे रैली में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने इंदौर-1 से संजय शुक्ला, इंदौर-2 से चिंतामणि चौकसे चिंटू, इंदौर-3 से दीपक जोशी पिंटू, इंदौर-4 से राजा मंधानी और इंदौर-5 से सत्यनारायण पटेल के समर्थन में कलेक्ट्रेट में सभा की और इसके बाद इन सभी का नामांकन भरवाया। इधर दिग्विजय सिंह दतिया में कांग्रेस उम्मीदवार राजेंद्र भारती का नामांकन जमा करवाने के लिए पहुंचे। वहीं छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव से कांग्रेस उम्मीदवार सुनील उइके का नामांकन जमा करवाने पहुंचे।

भाजपा के नेता रहे सक्रिय
केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल आज बालाघाट और सिवनी जिले में पहुंचे हैं। बैहर उम्मीदवार भगत सिंह नेताम, लखनादोन से विजय उइके, केवलारी से विजय पाल सिंह और बरघाट से कमल मस्कोले के नामांकन भरने में साथ रहे। वहीं केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक आगर से भाजपा उम्मीदवार मधु गहलोत, शुजालपुर से इंदर सिंह परमार, शाजापुर से भाजपा उम्मीदवार अरुण भीमावत के नामांकन जमा करने के दौरान साथ में रहे। बाद में वे सुसनेर से भाजपा प्रत्याशी विक्रम सिंह राणा के साथ भी रहे।

नरोत्तम मिश्रा ने छिंदवाड़ा में भराया बंटी का पर्चा
छिंदवाड़ा से बंटी साहू ने अपना नामाकंन दाखिल किया। यहां पर उनका नामांकन भरवाने के लिए मंत्री नरोत्त्तम मिश्रा पहुंचे हैं।  प्रभात झा उज्जैन पहुंचे हैं, वे यहां पर उज्जैन ग्रामीण, खाचरोद और बड़नगर विधानसभा के पार्टी उम्मीदवारों के नामांकन रैली में शामिल हुए। उन्होंने रोड शो भी किया। गोपाल भार्गव खंडवा जिले के मांधाता विधानसभा के पार्टी उम्मीदवार का नामांकन दाखिल करवाने पहुंचे। मनोज तिवारी दोपहर में सतना पहुंचे और रोड शो करने के बाद वे उम्मीदवार के नामांकन भरने के दौरान साथ रहे। कविता पाटीदार ने रतलाम जिले के आलोट में नामांकन जमा करवाया। इंदौर चार से मालिनी गौड़, राऊ से ने भी आज अपना नामांकन जमा किया।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button