RO.NO.12879/162
मनोरंजन

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक

मुंबई

आला रे आला, सिंबा आला! रणवीर सिंह 'सिंघम 3' में सिम्बा के रूप में वापस आ गए हैं। रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म 'सिंघम 3' से रणवीर सिंह का पहला लुक सामने आ चुका है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर पांच साल बाद पुलिस अधिकारी भालेराव के रूप में वापसी कर रहे हैं। इसके पहले रणवीर सिंह ने फिल्म में सिंबा की भूमिका निभाई थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। 'सिंघम 3' के नए पोस्टर में रणवीर सिंह पोस्टर में दहाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बैकग्राउंड में भगवान हनुमान भी दिखाई रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का पोस्टर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस पोस्टर में भगवान हनुमान की झलक देख फैंस रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म की कहानी को लेकर तरह-तरह की बात कर रहे हैं कि इस बार रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म 'सिंघम अगेन' में बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है।

'सिंघम अगेन' का नया पोस्टर रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। रणवीर सिंह ने भी अपना नया लुक शेयर किया है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का नया पोस्टर काफी सुर्खियां में बना हुआ है। फिल्म के पोस्टर में भगवान हनुमान की झलक देखने को मिल रही है। निर्देशक ने इसके पहले नवरात्रि के पहले दिन पर दीपिका पादुकोण का पहला लुक शेयर किया था और फोटो शेयर करते हुए बताया था कि दीपिका उनकी इस फिल्म में पहली पुलिसकर्मी यानी लेडी सिंघम का किरदार निभाएंगी।

रणवीर सिंह का लुक
'सिंघम अगेन' से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है। पोस्टर में रणवीर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर से संग्राम भालेराव के रोल में नजर आने वाले रणवीर सिंह धमाका करने वाले हैं। इस पोस्टर में बैकग्राउंडड में भगवान हनुमान की तस्वीर भी नजर आ रही है, जिसे देखने को बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर पोस्टर छा गया है।

सिंघम 3 के बारे में
'सिंघम 3' साल 2024 में रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'सिंघम 3' अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में सिंबा यानी रणवीर सिंह और सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार कैमियो रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button