RO.NO.12879/162
मनोरंजन

अनुष्का शर्मा की दूसरी प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बेबी बंप छुपाती हुई नजर आईं !

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत सीक्रेट रखना पसंद करते हैं। चाहे अपनी ढाई साल की बच्ची का चेहरा ना दिखाने की बात हो या अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की। यह कपल नहीं चाहता कि उनकी कोई भी पर्सनल न्यूज की हेडलाइंस बने, इसलिए अभी तक उन्होंने अपनी दूसरी प्रेगनेंसी की घोषणा नहीं की है। लेकिन, हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का शर्मा काले रंग की छोटी सी ढीली-ढाली ड्रेस पहने अपने बेबी बंप को छुपाती नजर आ रही हैं।

अनुष्का का हाथ पकड़े संभलाते नजर आए विराट कोहली

ट्विटर (X) पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली बहुत प्यार से अनुष्का शर्मा का हाथ पकड़े एक होटल के अंदर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अनुष्का शर्मा ने एक लूज ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने हुई है और सेटल मेकअप के साथ अपने बालों को ओपन करके लुक पूरा किया है। वहीं, विराट कोहली ग्रे पैंट और ग्रेट टीशर्ट में नजर आ रहा है और उन्होंने कैप लगाकर अपने स्टाइल को पूरा किया। इस वीडियो में अनुष्का की वॉक और उनका पेट पर हाथ रखना लोगों को कंफ्यूज कर रहा है कि वो प्रेग्नेंट हैं।

 

फैंस बोले- 100% प्रेग्नेंट है अनुष्का शर्मा

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जैसे ही यह वीडियो शेयर किया गया नेटीजंस ने कमेंट्स की बारिश कर दी। एक यूजर ने लिखा की 100% अनुष्का शर्मा प्रेग्नेंट है। एक अन्य ने लिखा कि क्या यह अपना दूसरा बच्चा एक्सपेक्ट कर रही हैं। एक नेटीजन ने लिखा कि वाहह, अनुष्का प्रेग्नेंट वॉक करती हुई, तो कुछ ने कहा कि अनुष्का के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो अभी से नजर आने लगा है। वहीं कुछ यूजर्स ने अनुष्का और विराट के इस वीडियो पर ढेर सारा प्यार दिया और उन्हें बेस्ट कपल भी बताया।

वनडे वर्ल्ड कप में विराट कोहली की परफॉर्मेंस

बता दें कि विराट कोहली इस समय आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं आठ मैचों में उनके नाम 1,384 रन हैं, जिसमें 3 शतक और 9 अर्धशतक शामिल हैं। अब भारतीय टीम रविवार 12 नवंबर 2023 को नीदरलैंड से मुकाबला करेगी। हालांकि, इस मैच से पहले ही भारतीय टीम सेमीफाइनल में इंटर कर चुकी है। आठ मैचों में उसके नाम 16 अंक है और वह प्वाइंट्स टेबल पर नंबर वन पर काबिज है।

 

अनुष्का शर्मा एक नए वीडियो में विराट कोहली के साथ अपना बेबी बंप छिपाती नजर आईं, जिससे उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों की पुष्टि होती दिख रही है। अनुष्का शनिवार को अहमदाबाद में भारत वर्सेज पाकिस्तान मैच में अपने क्रिकेटर पति के साथ गई थीं। मैच के दौरान कैमरामैन को कई बार उन्हें स्पॉट करते देखा गया, लेकिन अनुष्का अपने बेबी बंप को छुपाती नजर आईं। हालांकि, अब एक नया वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें अनुष्का के बेबी बंप की झलक दिखाई दे रही है।

ट्विटर पर एक अकाउंट के शेयर किए गए एक वीडियो में Anushka Sharma अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो उस होटल में लिया गया है, जिसमें टीम इंडिया रुकी हुई थी। लॉबी से गुजरते समय विराट को अनुष्का का हाथ पकड़े देखा गया। अनुष्का ओवरसाइज्ड वाइट ड्रेस पहने नजर आईं। एक क्रिकेटर की पत्नी के साथ बातचीत के दौरान, अनुष्का का बेबी बंप साफ दिखाई दिया।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button