RO.NO.12784/141
खेल जगत

म्यूजिकल सिम्फनी से लेकर लेजर लाइट शो-अहमदाबाद ग्रैंड फिनाले के लिए तैयार

अहमदाबाद.
प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी स्टेडियम आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि भारत और ऑस्ट्रेलिया रविवार को इस ऐतिहासिक मुकाबले के लिए आमने-सामने होंगे। बीसीसीआई ने शनिवार को फाइनल में होने वाले शानदार आयोजनों के पूरे कार्यक्रम की घोषणा की।बीसीसीआई ने एक्स पर पोस्ट किया, "इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 फाइनल शानदार प्रदर्शन और जीवन भर के अनुभव से भरा है।"

दोपहर 1.35 बजे एयर शो
भारतीय वायु सेना की सूर्य किरण एरोबैटिक टीम मैच की शुरुआत से पहले 15 मिनट के शानदार एयर शो के साथ प्रदर्शन करेगी। फ्लाइट कमांडर और डिप्टी टीम लीडर विंग कमांडर सिधेश कार्तिक के मार्गदर्शन में, नौ विमानों का एक समूह अहमदाबाद के हवाई अड्डे से प्रस्थान करेगा, जो नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ऊपर एक विस्मयकारी वर्टिकल एयर शो का प्रदर्शन करेगा।

पारी के बीच में प्रदर्शन करते प्रीतम और टीम
बॉलीवुड संगीत निर्देशक प्रीतम विश्व कप मंच पर प्रदर्शन करेंगे, जिसमें जोनिता गांधी, नकाश अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी जैसे गायक शामिल होंगे। इस संगीत समारोह में "दिल जश्न बोले" जैसे हिट गाने और शोकेस के लिए अन्य ट्रैक शामिल होंगे। प्रीतम के अलावा, संगीत शोकेस में आदित्य गढ़वी और कई अन्य कलाकार भी शामिल होंगे।

लेजर और लाइट शो
एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला अंतर्राष्ट्रीय लेजर प्रोडक्शन ट्रॉफी के साथ विजयी टीम का नाम प्रदर्शित करेगा, जिससे अहमदाबाद का आसमान 1200 से अधिक लाइट्स से जगमगा उठेगा। इस नजारे के बाद, एक शानदार आतिशबाजी का प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस महत्वपूर्ण अवसर के भव्य समापन का प्रतीक होगा। शो की अवधि 90 सेकेंड बताई जा रही है। खबर यह भी है कि बीसीसीआई सभी विश्व कप विजेता कप्तानों को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सम्मानित करने की भी योजना बना रहा है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button