RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

हथियार खरीदने पंजाब से इंदौर पहुंचे 5 आरोपी 12 पिस्टल संग धरे गए

इंदौर

मध्य प्रदेश की इंदौर (Indore) पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. क्राइम ब्रांच ने 12 पिस्टल के साथ 5 शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपी पंजाब से एक हत्या का बदला लेने के लिए इंदौर में अवैध हथियार खरीदने आए थे. पुलिस का कहना है कि आरोपी इंदौर शहर से भागने की फिराक में थे. इन्हें बायपास के रास्ते पंजाब जाना था, लेकिन तेजाजी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. जैसे ही आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा इन्होंने एक कहानी बनाकर पुलिस को सुना दी, लेकिन पुलिस ने उस कहानी पर भरोसा नही किया.

अब इंदौर पुलिस, पंजाब पुलिस से संपर्क साधने में जुटी है, ताकि इनकी असलियत का पता चल सके. पुलिस ये भी जानकारी जुटा रही है कि कहीं इनका कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है. इंदौर से सैंकड़ों किलोमीटर दूर पंजाब से ये पांचों आरोपी हथियार खरीदने के मकसद से इंदौर आए थे. देसी पिस्टल खरीदने आए आरोपियों ने बताया कि इंदौर में अवैध पिस्टल सस्ती मिल जाती हैं, इसलिए वह यहां आए हैं, लेकिन इधर मामले की भनक पुलिस को लग गई. इसके बाद पुलिस ने जिंदा कारतूस के साथ 12 पिस्टल के साथ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इन आरोपियों के किया गया गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपने परिवार में रंजिश के चलते हुई हत्या का बदला लेने के लिए इंदौर से अवैध हथियार खरीदने आए थे. इस मामले में इंदौर पुलिस पंजाब पुलिस से संपर्क कर रही है कि क्या वाकई में आरोपी सही बोल रहे हैं या फिर झूठ बोलकर पुलिस को बहलाने की कोशिश कर रहे हैं. आरोपी गुरमेल सिंह पिता रमेश कुमार अटवाल निवासी फिरोजपुर (पंजाब), जगसीर पिता बगीचा सिंह अटवाल निवासी फिरोजपुर (पंजाब), प्रिंस पिता कुलविंदर सिंह अरफावला जिला कपूरथला (पंजाब), विपिन कुमार पिता रामकुमार निवासी जिला जालंधर (पंजाब) और उनका साथी अजय उर्फ चंडू पिता सोहनलाल खोखकर निवासी फिरोजपुर (पंजाब) को गिरफ्तार किया है.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button