RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

चोरी के शक में दो किशोरों के प्राइवेट पार्ट में डाला लाल मिर्च पाउडर, फिर बनाया वीडियो

ग्रेटर नोएडा

ग्रेटर नोएडा के जेवर कोतवाली क्षेत्र में चोरी के शक में दो नाबालिग युवकों के साथ मारपीट और उनके गुप्तांगों में लाल मिर्च पाउडर डालने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इस कृत्य की एक वीडियो भी बनाई जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है और मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, 9 दिसंबर को रावतिया मोहल्ले में चोरी के शक में दो नाबालिग युवकों को पूछताछ के लिए मोहरपाल ने घर पर बुलाया. इसके बाद दोनों युवकों के साथ मारपीट की गई और उनके गुप्तांगों में लाल मिर्च भरकर प्रताड़ित किया गया. जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने दोनों युवकों को चोरी के मामले में हिरासत में ले लिया.

जेवर कस्बे के रोवतिया मोहल्ला निवासी संजय व कमलेश ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि दो नाबालिग युवकों को मोहल्ला निवासी मोहरपाल चोरी की शक में पूछताछ के लिए अपने घर ले गया. उसके बाद दोनों को साथ घर के बाहर चौक पर ले जाकर उनके साथ मारपीट व उनके गुप्तांगों में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया. मोहरपाल के साथ उत्तम और विशाल के साथ कई अन्य लोगो भी इस घटना में शामिल थे. इस घटना की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. पीड़ित के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है.

वहीं, इस मामले पर जेवर थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी करने वाले दोनों युवक नाबालिग नहीं थे. उनको चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर मारपीट व लाल मिर्च पाउडर लगाने के कृत्य करने वाले आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी मोहरपाल, विशाल और उत्तम को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button