RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

MP में लव-सेक्स और मर्डर,1.5 किमी पैदल कंधे पर प्रेमिका का शव लादकर चला प्रेमी

भोपाल.
राजगढ़ जिले में 11 जून को मिले 22 साल की युवती के कंकाल में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। युवती की हत्या उसके ही प्रेमी ने 7 जून को की थी। इसके बाद वो कंधे पर शव रखकर करीब 1.5 किमी दूर मोकमपुरा के पास जंगल में बटेड़ नाले में ठिकाने लगा आया था। शव का कुत्ते नोंच रहे थे। कपड़े और सेंडल यहां-वहां पड़े थे। कुछ लोगों ने जब यह देखा, तो पुलिस को जानकारी दी।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ में प्रेमिका की हत्या में बड़ा खुलासा

कोतवाली थाना प्रभारी उमेश यादव के अनुसार, 11 जून को एक दम्पती पुलिस थाने पहुंचे थे। दम्पती ने बताया कि उनकी बेटी 4 जून से लापता है। पुलिस ने कपड़ दिखाकर युवती की पहचान कराई। इस मामले में पुलिस ने 8 जुलाई को आरोपी प्रेमी को अरेस्ट किया है। उसे 9 जून को कोर्ट मे पेश करके एक दिन की रिमांड पर लिया गया।

यह मामला लालपुरिया गांव से जुड़ा है। पुलिस के लिए कंकाल के आधार पर शव की शिनाख्त कर पाना आसान नहीं था। लेकिन तभी 38 वर्षीय हजारी लाल तंवर और उनकी पत्नी कलाबाई थाने पहुंचे, तो उन्होंने कपड़ों से अपनी बेटी की पहचान की।

मप्र के राजगढ़ में प्यार में मर्डर का चौंकाने वाला केस

पुलिस की इन्वेस्टिगेशन में खुलासा हुआ कि संगीता का शादीशुदा युवक कालू सिंह सौंधिया से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वे अकसर फोन पर बात करते थे। संगीता के माता-पिता को शक था कि 4 जून की रात कालू उसे भागकर ले गया था।

पुलिस ने जब कालू सिंह को पूछताछ के लिए बुलाया, तो वो गुमराह करने लगा। उसने कहा कि जब संगीता उसके घर पर आई, तब वा सो रहा था। पुलिस के बार-बार बुलाने पर भी वो थाने जाकर बयान देता रहा। जब पुलिस को पुख्ता सबूत मिले, तब 8 जुलाई को उसे अरेस्ट किया गया।

मप्र में प्रेमिका की हत्या का चौंकाने वाला खुलासा

मृतका संगीता 4 जून को घर से गायब हो गई थी। बदनामी के डर से माता-पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपने प्रेमी के साथ भागी थी, इसलिए बदनामी के डर से वे चुप रहे। युवती के परिजनों ने लालपुरिया गांव के ही 27 साल के कालू सिंह सौंधिया पर शक जताया था।

चूंकि पुलिस को युवती का कंकाल भर मिला था, इसलिए उसे भोपाल के मेडिको लीगल संस्थान भेजना पड़ा। वहां से मिली रिपोर्ट के बाद युवती की पहचान पुख्ता हुई।

मध्य प्रदेश के राजगढ़ की शॉकिंग लव स्टोरी

कालू सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके पिता के पास 20 बीघा जमीन है। फसल कटाई के लिए अकसर मजदूर आते थे। 5 महीने पहले 2 किमी दूर के दलेलपुरा गांव के हजारीलाल तंवर अपने बेटा बंटी और संगीता को लेकर भी काम पर आए थे। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार हुआ।

आरोपी ने माना कि संगीता शादी की जिद कर रही थी। इसी डर से उसने रस्सी से संगीता का गला घोंट दिया था। फिर एक घंटे तक शव के पास बैठा रहा। बाद में 7 जून की शाम अंधेरा होन पर शव को कंधे पर रखकर ठिकाने लगा आया।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button