RO NO. 12737/143
मनोरंजन

कागज 2 का पहला पोस्टर रिलीज

RO NO. 12737/143
  • कागज 2 का पहला पोस्टर रिलीज
  • आर्टिकल 370 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कश्मीर में आतंकवाद का सामना करती दिखीं यामी गौतम
  • अदा शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म द केरला स्टोरी का प्रीमियर 16 फरवरी को जी5 पर होगा, बॉक्स ऑफिस पर मचा चुकी है धमाल

मुंबई
बॉलीवुड के जानेमाने चरित्र अभिनेता अनुपम खेर ने फिल्म कागज 2 का पहला पोस्टर सोशल मीडया पर शेयर किया है। दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'कागज' वर्ष 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अहम किरदार में नजर आए थे। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'कागज 2' का पहला पोस्टर जारी कर दिया है। इसके साथ ही अनुपम खेर ने अपने दोस्त दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा। अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'कागज 2' के पहले पोस्टर की झलक दिखाई। अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, सबसे प्रिय सतीश कौशिक। आपके जुनूनी प्रोजेक्ट का ट्रेलर और दुर्भाग्य से आखिरी प्रोजेक्ट 'कागज 2' कल रिलीज हो रहा है।

 मैं जानता हूं कि इस फिल्म को बनाने के लिए आपने कितनी मेहनत की है, लेकिन अब हम सब यह सुनिश्चित करेंगे कि इस फिल्म की चमक दुनिया तक पहुंचे। आपको हमेशा प्यार। 'कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में, आइए हम आधिकारिक कागज पर लिखी गई बातों का पालन करें। सच्चे उदाहरणों पर आधारित और प्रिय सतीश कौशिक जी की प्रेमपूर्ण स्मृति में एक फिल्म, 01 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 'कागज 2' में अनुपम खेर, सतीश कौशिक, दर्शन कुमार, नीना गुप्ता, स्मृति कालरा की अहम भूमिका हैं।

आर्टिकल 370 का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कश्मीर में आतंकवाद का सामना करती दिखीं यामी गौतम

मुंबई
यामी गौतम बॉलीवुड की मोस्ट वर्सेटाइल एक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्होंने खुद को एक उभरते सितारे के रूप में स्थापित किया है. अपने अब तक के करियर में यामी ने तमाम शानदार फिल्में दी हैं. वहीं एक्ट्रेस अब आर्टिकल 370 से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रही हैं. वहीं आज इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.ट्रेलर की शुरुआत में कश्मीर घाटी नजर आती है. इसके बाद यामी गौतम कहती सुनाई देती हैं कश्मीर इज के लॉस्ट केस. जब तक ये स्पेशल स्टेट्स है हम उन्हें हाथ भी नहीं लगा सकते हैं. इसके बाद स्क्रीन पर प्रियामणि दिखाई देती हैं जिनके सामने यामी कहती हैं कि और वो हमें आर्टिकल 370 को हाथ लगाने भी नहीं देंगे.

इसके बाद हाथ में गन लिए एक शख्स नजर आता है जो कश्मीर में भीड़ को कहता सुनाई देता है ये बाजी खून की बाजी है और हर घर से निकलेगा बुरहान.तुम कितने बुरहान मारोगे और फिर एक धमाके की गूंज सुनाई देती है. इसके बाद स्क्रीन पर अरुण गोविल आते हैं जो शायद पीएम के किरदार में हैं. वो कहते नजर आते हैं इस कश्मीर ने बहुत यातना झेली है हम इसे इस हाल में नहीं छोड़ेंगे. ट्रेलर ओवरऑल काफी धांसू है.एक ऑफिशियली स्टेटमेंट में यामी ने फिल्म को भारत के इतिहास का साहसिक चैप्टर बताया था.

उन्होंने कहा, मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे. व्यक्तिगत रूप से, एक एक्टर के रूप में मेरे लिए, इस फिल्म ने मुझे जटिलताओं की नई गहराइयों में उतरने का मौका दिया और एक बार फिर मुझे एक ऐसी भूमिका दी जो पहले कभी नहीं देखी गई. आर्टिकल 370 में यामी एक बार फिर एक गंभीर भूमिका में नजर आएंगी.

यामी के अलावा, फिल्म में प्रिया मणि भी अहम रोल में नजर आएंगीं. फिल्म में अरुण गोविल, वैभव तत्ववादी, स्कंद ठाकुर और अश्विनी कौल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.फिल्म में राज जुत्शी, सुमित कौल, राज अर्जुन, असित गोपीनाथ रेडिज, अश्वनी कुमार और इरावती हर्षे मायादेव भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित, आर्टिकल 370 का निर्माण ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर ने किया है. ये फिल्म 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

अदा शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म द केरला स्टोरी का प्रीमियर 16 फरवरी को जी5 पर होगा, बॉक्स ऑफिस पर मचा चुकी है धमाल

मुंबई
साल 2023 की सबसे सफल फिल्मों में अदा शर्मा की फिल्म द केरल स्टोरी का नाम भी शामिल है। इस मूवी के जरिए अदा ने सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया। सिर्फ इतना ही नहीं कमाई के मामले भी बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी ने अपनी अमिट छोड़ी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस बीच अब करीब एक साल के लंबे समय के बाद अदा शर्मा की द केरल स्टोरी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है। ऐसे में आइए जानते हैं कि कब और कहां इस मूवी ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा।

पिछले साल 5 मई 2023 को डायरेक्टर सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म द केरल स्टोरी को बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया। धर्मातंरण जैसे गंभीर मुद्दे की कहानी को दर्शाती इस मूवी को ऑडियंस और फिल्म क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और मूवी सफल रही। अगर अब तक आपने द केरल स्टोरी को नहीं देखा है तो अब आपके पास इसे देखना का खास मौका है। ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 की तरफ से इस बात का एलान कर दिया गया है कि रिलीज के 10 महीने के बाद आने वाली 16 फरवरी 2024 को द केरल स्टोरी की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की जाएगी।

इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है और हर कोई द केरल स्टोरी की ओटीटी रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगा है। कम बजट में बनने वाली द केरल स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड तक कमाई के मामले में धमाकेदार प्रदर्शन किया। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार इंडिया में अदा शर्मा की इस फिल्म ने नेट 242 करोड़ का कारोबार किया, जबकि दुनियाभर में द केरल स्टोरी करीब 304 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO NO. 12737/143

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button