RO.NO.12879/162
मनोरंजन

निया शर्मा ने कामाख्या मंदिर के किए दर्शन

मुंबई
 टीवी सेंसेशन निया शर्मा ने असम के गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर में देवी के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया। मंदिर के बाहर क्लिक की गई फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

फोटोज में निया पाउडर पिंक कलर के सलवार सूट और मैचिंग दुपट्टा में नजर आ रही है। उन्होंने लो बन और न्यूट्रल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया। उनके माथे पर लाल तिलक और गले में माला पहनी हुई है। बैकग्राउंड में कामाख्या मंदिर नजर आ रहा है।
में!

फोटोज को शेयर करते हुए निया ने कैप्शन में लिखा, ''आज की सुबह आनंदमय है। इससे पहले एक बच्चे के रूप में इस मंदिर का दौरा किया था, यादें थोड़ी धुंधली हैं, लेकिन इतने सुंदर दर्शन के लिए धन्यवाद अक्षय दास और राजीव दा।'' अर्जुन बिजलानी ने पोस्ट पर कमेंट किया: "प्रसाद लेती आना।"

स्टोरी सेक्शन में, निया ने अपनी यात्रा का विवरण दिया। उन्हें स्पेशल असम चाय का आनंद लेते हुए, असमिया भोजन का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। 'नागिन 4' एक्ट्रेस को गुवाहाटी की सड़कों पर कार चलाते हुए भी देखा जा सकता है। उन्होंने लिखा, "एक सुखद दिन रहा!"

निया को 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'बहनें', 'मेरी दुर्गा', 'काली – एक अग्निपरीक्षा' में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। 2017 में, उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भाग लिया और फाइनलिस्ट बनकर उभरीं।

2020 में, उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में भाग लिया और विजेता बनकर उभरीं। एक्ट्रेस 'वादा', 'दो घूंट', 'फूंक ले', 'गरबे की रात' और लेटेस्ट 'सोल' जैसे म्यूजिक वीडियो में भी एक्टिंग कर चुकीं हैं।

 

जब रोलर-ब्लेड से गिर पड़ीं नोरा फतेही, 'बच्चे की तरह' फूट-फूटकर रोईं

मुंबई
 एक्ट्रेस नोरा फतेही अपनी अपकमिंग फिल्म 'क्रैक' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। एक्ट्रेस ने शूटिंग से एक घटना को याद किया[ जहां एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं।

एक्ट्रेस ने 'क्रैक' की स्टारकास्ट के साथ मुंबई के अंधेरी इलाके के एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बात की। उन्होंने एक घटना के बारे में बताया, जहां वह रोलर-ब्लेड पर थीं और उनकी कमर पर एक रस्सी बंधी हुई थी और रस्सी के दूसरे छोर पर विद्युत बंधे हुए थे।

एक्ट्रेस ने कहा, "मैं रोलर-ब्लेड से गिर गयी। अब एक रस्सी थी, इससे विद्युत और मैं दोनों बंधे हुए थे। विद्युत रोलर-ब्लेड पर आगे नेविगेशन में था, और मैं पीछे थी। अचानक मेरा बैलेंस बिगड़ गया और मैं गिर गयी। हालांकि सामने होने के चलते विद्युत को पता ही नहीं चला कि मैं गिर गई हूं, इसलिए, वह आगे बढ़ता रहा और मैं रस्सी से खीचती चली गयी।''

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने यूनिट के लिए बहादुरी से काम किया, लेकिन बाद में वह अपनी वैनिटी में "एक बच्चे की तरह" रोईं। विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

 

थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम
मुंबई

 साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम पिछले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में महेश बाबू के स्टाइल देख भी फैंस काफी इंप्रेस हुए थे. थिएटर के बाद फैंस अब इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. अब जिन फैंस ने फिल्म को थिएटर में नहीं देखा है वो इसे घर बैठे ओटीटी पर देख सकते हैं. महेश बाबू की फिल्म के ओटीटी रिलीज का ऐलान पहले ही हो गया था. वहीं 9 फरवरी को फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में उपलब्ध है. इस बात की जानकारी दुख नेटफ्ल्क्सि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी. गुरुवार को नेटफ्ल्क्सि ने फिल्म का एक ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा- अगले 12 घमटों के लिए मेरा दिमाग: सारा सारा सूलम, गुंटूर कारम, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 12 घंटे में नेटफ्ल्क्सि पर आ रहा है. बता दें कि, ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है और मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया है. गुंटूर कारम का कई फिल्मों के साथ क्लैश हुआ था, लेकिन इसके बादवूज ये फिल्म दर्शकों के दिलों में उतरने में सफल रही . फिल्म ने अच्छा खास कलेक्शन भी किया. 12 जनवरी को गुंटूर कारम के साथ ही कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस, सैंधव, ना सामी रांगा और हनुमान जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं.फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने कुल 46 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. हालांकि, फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे बढ़ रहा है. फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्टर किया है. लेकिन अब ओटीटी पर आने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिला है.

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button