RO NO.12737/143
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने उत्तराखंड के हल्द्वानी घटना पर कहा, सख्त कार्रवाई

RO NO. 12710/141

बागपत
उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने उत्तराखंड के हल्द्वानी घटना पर कहा है कि पहले देश में लव जिहाद पर कार्रवाई हो रही थी, अब सरकार लैंड जिहाद पर कार्रवाई कर रही है। साक्षी दिल्ली से पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रमोद काठा की बेटी की शादी समारोह में शामिल होने बागपत पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि रालोद और बीजेपी के गठबंधन होने पर जंयत चौधरी की पार्टी को अमृत मिलेगा। उसके सुखद परिणाम देखने को मिलेंगे।

सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री और किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न मिलने से यह सम्मान केवल जाट समुदाय के लिए नहीं, बल्कि संपूर्ण किसानों पर बड़ा प्रभाव होगा। जनता राष्ट्रवाद के रास्ते पर चल पड़ी है। इसका परिणाम ये होगा कि पश्चिम उत्तर प्रदेश की सभी सीट राष्ट्रीय लोकदल और भारतीय जनता पार्टी दोनों मिलकर जीतेंगे।

साक्षी महाराज ने हल्द्वानी में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुई हिंसा को लेकर कहा कि जिस तरीके से पहले लव जिहाद चलता था, ठीक उसी तरह अब लैंड जिहाद चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि यह बीमारी बहुत पुरानी है। लैंड जेहाद के खिलाफ कार्रवाई करेंगे तो दर्द तो होगा ही लेकिन, ऐसी घटनाओं से बचना चाहिए। इस तरह की घटनाओं को नियंत्रित करने के लिए सख्त कदम उठाने होंगे।

सांसद ने कहा कि एक जमाना था जब जय श्रीराम कहने वालों को गोली से छलनी कर दिया जाता था, आज उसी देश में विश्व का सबसे भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ है जिसे देखने देश विदेश के लोग आ रहे हैं। सरकार के मंत्री विधायक कहीं न कहीं संत के शरण में देखकर लगता है कि भारत बदल रहा है। इस धरती पर इकलौते हम हैं जो कहते हैं सर्वे भवन्तु सुखिन: सर्वे संतु निरामया से विश्व का कल्याण हो।
 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO NO.12737/143

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button