जिलेवार ख़बरें

कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज पहले ये बताएं अपने प्रत्याशी कब घोषित कर रहे : जगदीश रामू

रायपुर

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री जगदीश रामू रोहरा ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा ने तो कल  ही छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी हैं अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज पहले ये बताएं कि कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की घोषणा कब करेगी ? या पहले ही हार मान चुकी कांग्रेस भाजपा के सामने लडने से पहले ही अपने हथियार डाल देगी ? हार की हताशा और बौखलाहट कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज के बयान से ही झलक रही हैं ।

सच तो यह है कि कांग्रेस को लोकसभा चुनाव लडने  प्रत्याशी ही नहीं मिल रहे हैं सभी हार के डर से मैदान में उतरने से पहले ही भाग रहे हैं सारे बड़े नेताओं ने लोकसभा चुनाव लडने से इंकार कर दिया है क्योंकि वो जानते हैं कि छत्तीसगढ़ ही नहीं पूरे देश से कांग्रेस पार्टी का सुपड़ा साफ होने वाला है तभी तो कांग्रेस के बड़े और कद्दावर नेता पार्टी छोड़ चुके हैं और बचे कुचे भी छोडने को आतुर हैं। कांग्रेस के इंडी एलायंस ( घमंडिया) भी डूबता जहाज बन चुका हैं इनका एक एक सहयोगी धीरे – धीरे कांग्रेस के डूबते जहाज को बीच मझधार में छोड़कर भाग रहे हैं। कहीं ऐसा न हो की लोकसभा चुनाव आते तक कांग्रेस पार्टी  अकेली ना रह जाए? कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को यूपीए के 10 साल के शासन काल को याद करना चाहिए उस समय देश की क्या स्थिति थी ..? सारे फैसले 10 जनपथ से ही लिए जाते थे प्रधानमंत्री तो नाममात्र के ही थे । केवल एक ही परिवार के इर्द गिर्द पूरी कांग्रेस पार्टी परिक्रमा करती रहती थी और आगे भी करती रहेगी ..? आज देश की बागडोर जब से भारतीय जनता पार्टी के हाथों में आई है और प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी जी बने हैं देश का स्वर्णिम काल शुरू हो गया है ये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नीतियों का ही प्रभाव हैं की भारत आज विश्व गुरु बनने की कगार पर हैं आज भारत विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने वाला हैं और बहुत जल्द ही तीसरी  अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी का मूल मंत्र ही देश सेवा हैं राजनीति जनमानस के हितों के लिए ही की जाती हैं । सत्ता सुख भोगना कांग्रेस पार्टी का ही काम रहा हैं भाजपा के लिए राष्ट्र सेवा ही सर्वोपरि है भाजपा का हर एक कार्यकर्ता इसी मूलमंत्र का पालन करता है पार्टी द्वारा दिया गया आदेश को अपना धर्म मानता हैं। भाजपा में कोई नेता बनकर काम नहीं करता यहां सभी कार्यकर्ता बनकर काम करते हैं। निश्चित तौर पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार तिसरी बार देश में बनने जा रही हैं देश की जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा और देश की जनता ही नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार  प्रधानमंत्री बनाने आतुर हैं। अबकी बार 400 पार के लिए पार्टी का हर कार्यकर्ता कृत संकल्पित हैं रही  बात कांग्रेस की तो वो कहीं दहाई तक के आंकड़े को छू भी ना पाए इसमें भी संशय है।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button