खेल जगत

पाकिस्तान की टीम इस समय अपनी आर्मी के साथ ट्रेनिंग कर रही, आजम नहीं दौड़ सके दो किलोमीटर की रेस

नई दिल्ली
पाकिस्तान क्रिकेट टीम का फिटनेस टेस्ट सामने आया है। पाकिस्तान की टीम इस समय अपनी आर्मी के साथ ट्रेनिंग कर रही है। इस दौरान एक दो किलोमीटर की रेस का आयोजन हुआ, जिसमें कई खिलाड़ी फेल हो गए। यहां तक कि एक खिलाड़ी से तो रेस भी पूरी नहीं हुई। इस खिलाड़ी नाम आजम खान है, जो मोटे हैं और वे दो किलोमीटर की रेस में डेढ़ किलोमीटर के बाद बैठ गए। यहां तक कि ये दूरी भी उन्होंने करीब 20 मिनट में पूरी की।

पाकिस्तान की टीम की फिटनेस का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि शाहीन शाह अफरीदी और मोहम्मद रिजवान से भी तेज गति से कई खिलाड़ियों ने रेस लगाई और जल्द ही दो किलोमीटर की रेस को पूरा किया। युवा इरफानुल्लाह नियाजी इस रेस में सबसे आगे रहे। पहले दिन हुई दो किलीमीटर की रेस में वे अव्वल रहे। उन्होंने सिर्फ 6 मिनट और 47 सेकेंड में इस दूरी को तय कर लिया था।
 
पाकिस्तानी मीडिया की मानें तो आजम खआन 20 मिनट में डेढ़ किलोमीटर तक की रेस पूरी कर सके। मोहम्मद रिजवान ने 8 मिनट और 26 सेकेंड में इस रेस को पूरा किया, जबकि मोहम्मद हारिस, नसीम शाम, हसीब अल्लाह और मोहम्मद वसीम जूनियर ने 8 मिनट 27 सेकेंड में दो किलोमीटर की दौड़ पूरी की। मेहरन मुमताज को साढ़े 8 मिनट का समय लगा, जबकि तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने 8 मिनट 37 सेकेंड का समय लिया।

सलमान अली आगा ने 9 मिनट 20 सेकेंड, मोहम्मद आमिर ने 9 मिनट 30 सेकेंड, शादाब खान ने 9 मिनट 56 सेकेंड और मोहम्मद नवाज ने 9 मिनट 57 सेकेंड का समय लिया। इमाद वसीम, फखर जमान और हैरिस राउफ ने रिहैब के कारण इस टेस्ट में हिस्सा नहीं लिया, जबकि इफ्तिखार अहमद ने थकान की वजह से इसमें भाग नहीं लिया। वहीं। बाबर आदज और आसिफ अली आज काकुल एकेडमी कैंप में शामिल होंगे।  

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button