मनोरंजन

तमन्ना भाटिया ने की डिजाइनर राहुल मिश्रा की तारीफ, ‘आपकी क्रिएटिविटी कमाल की है’

तमन्ना भाटिया ने की डिजाइनर राहुल मिश्रा की तारीफ, 'आपकी क्रिएटिविटी कमाल की है'

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल

बोल्डनेस छोड़ सिंपल लुक में नजर आईं नोरा फतेही

मुंबई
 एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने मशहूर फैशन डिजाइनर राहुल मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा है कि उनकी क्रिएटिविटी कमाल की है। तमन्ना ने एक कवर के लिए डिजाइनर के एक्सक्लूसिव ब्राइडल कलेक्शन में राहुल मिश्रा के साथ सिंगापुर में शूटिंग की थीं। बता दें कि राहुल मिश्रा पेरिस में फैशन वीक से निमंत्रण पाने वाले पहले भारतीय डिजाइनर हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर शूट से जुड़ी कई चीजें शेयर की और उन्हें शानदार बताया।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तमन्ना ने डिजाइनर की सराहना की और लिखा, "डियर राहुल, आप और आपकी क्रिटिविटी कमाल की है, शूटिंग के दौरान मैंने बेहतरीन समय बिताया।" उन्होंने एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए इंस्टा पोस्ट में कहा था, ''तमन्ना पारंपरिक रूप से जुड़ी हुई है, लेकिन फैशन के प्रति उनका दृष्टिकोण बेहद शानदार है।''

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल

मुंबई,

 2016 में आमिर खान स्टारर दंगल से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आठ साल पूरे कर लिए हैं।उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में लूडो, अजीब दास्तां, थार, धक धक और सैम बहादुर जैसी शानदार फिल्में की हैं।एक्ट्रेस ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला। अपनी एक्टिंग जर्नी के बारे में बात करते हुए फातिमा ने कहा, मैं बहुत भाग्यशाली महसूस कर रही हूं।

बहुत से लोगों के लिए इंडस्ट्री में आना अभी भी सपना बना हुआ हैं। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं कि मुझे यह अवसर मिला। मैंने ऑडिशन दिया और मेरी कड़ी मेहनत रंग लाई, मुझे कई शानदार फिल्में मिलीं। चाहे दंगल की गीता फोगाट हो या सैम बहादुर में शशि कुमार यादव, या फिर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका, फातिमा ने हमेशा स्क्रीन पर सशक्त महिलाओं का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया है।

एक्ट्रेस ने कहा, ऐसे किरदार मुझे उत्साहित करते हैं। मैं किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहना चाहती हूं। एक्सप्लोर करना चाहती हूं लेकिन अगर मैं किसी रोल या करेक्टर या ग्राफ के बारे में एक्साइटिड नहीं हूं तो मैं उस पर बिल्कुल भी समय खर्च नहीं करती।एक्ट्रेस जल्द ही मेट्रो..इन दिनों और उल जलूल इश्क में नजर आएंगी।

बोल्डनेस छोड़ सिंपल लुक में नजर आईं नोरा फतेही

मुंबई,
 बी-टाउन की फेमस एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं तो फैंस अक्सर उनके लुक्स पर अपना दिल हार जाते हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका सादगी भरा अंदाज देखकर फैंस का एक बार फिर से दिल मचल गया है। साथ ही उनकी तस्वीरों पर से लो नजरें भी नहीं हटा पा रहे हैं।

नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस को लेकर मशहूर हैं। उनका हर एक अंदाज इंस्टाग्राम पर पोस्ट होते ही चंद मिनटों में वायरल होने लगता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट सिंपल लुक में तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अवतार देखकर फैंस उनके हुस्न के कायल हो गए हैं।

 नोरा फतेही ने इस फोटोशूट के दौरान व्हाइट कलर का फ्लोरल सूट पहना हुआ है, जिसमें वो काफी स्टनिंग और गॉर्जियस नजर आ रही हैं। ओपन हेयर को वेवी स्टाइल लुक देकर, कानों में छोटे इयररिंग्स और लाइट मेकअप कर के एक्ट्रेस ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है। बता दें कि एक्ट्रेस नोरा फतेही सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग लिस्ट है। एक्ट्रेस नोरा फतेही को हर बार बोल्ड लुक में देखा जाता है लेकिन इस बार एक्ट्रेस को एथनिक लुक में देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। नोरा फतेही की इन फोटोज पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- नामुमकिन…असंभव तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा क्या खूब लगती हो।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button