जिलेवार ख़बरें

‘मुझे CM के साथ फोटो खिंचाना है’: पखांजूर जनसभा में तख्ती लेकर पहुंची मासूम; मुख्यमंत्री साय ने किया सम्मान

रायपुर.

'मुझे सीएम के साथ फोटो खिंचवाना है। यही मांग लेकर हाथों में तख्ती थामे मासूम बच्ची छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की चुनावी सभा में पहुंची। फिर क्या था सभा में मौजूद सभी लोगों की नजर उस प्यारी से बच्ची पर टिकी की टिकी रह गई। सीएम साय भी अपने आप को नहीं रोक पाये। बच्ची की मांग को पूरा कर उन्होंने अपने पास बुलाया और प्यार से दुलारते हुए उसे बुके देकर सम्मानित किया।

मुख्यमंत्री साय ने सुरक्षाकर्मियों को भेजकर बच्ची को मंच पर बुलाकर उसके साथ फोटो खिंचवाया और उस पर स्नेह उड़ेलते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं की। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पखांजूर के बांदे में चुनावी सभा को संबोधित करते सीएम कांग्रेस पर जमकर बरसे। कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि वादाखिलाफी उसकी फितरत है,उनका मूल चरित्र भ्रष्टाचार है। पूर्व सरकार ने केवल प्रदेश में भ्रष्टाचार किया। जिसकी जांच चलने से कांग्रेसी तिलमिलाये हुये हैं। हमने छत्तीसगढ़ के 90 विधानसभा क्षेत्र में बूथ विजय अभियान की शुरुआत कर दी है। इस अभियान के तहत एक-एक कार्यकर्ता कम से कम 10 मतदाता घरों तक पहुंचेंगे।

    बच्चों की बालसुलभ क्रियाएं हमेशा मन मोह लेती हैं।

    आज पखांजूर के बांदे में जनसभा के दौरान एक बिटिया तख्ती लेकर पहुंची, जिसमें लिखा था " आपके साथ फोटो खिंचाना है।"

    मैंने बिटिया के मनुहार पर उसे मंच में बुलाकर उसके साथ फोटो खिंचाया और उसे उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। बिटिया से… pic.twitter.com/UOFWhhyG44
    — Vishnu Deo Sai (Modi Ka Parivar) (@vishnudsai) March 30, 2024

सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही दिन रह गए हैं। हमें जी-तोड़ मेहनत कर मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हमारे प्रधानमंत्री हैं। उनकी वजह से 140 करोड़ भारतीयों का सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। मोदी ने सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास को मूल मंत्र मानते हुए काम किया है। आप सभी स्वयं को महेश कश्यप मानकर मतदाताओं के घर-घर जाएं और उन्हें भाजपा की नीतियों और योजनाओं के लाभ के बारे में बताएं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button