राजनीति

भाजपा 370 और एनडीए 400 पार के नारे में हम सब नेताओं की सहभागिता तय करनी होगी : अमित शाह

जयपुर
देश के गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को जयपुर के होटल ललित से लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज किया। इस दौरान उन्होने आठ लोकसभा क्षेत्रों के कलस्टर प्रभारियों की बैठक ली और चुनावी प्रबंधन के साथ रणनीति पर विस्तार से चर्चा की। वहीं कलस्टर कोर कमेटी की संयुक्त बैठक में कमेटी के सदस्यों को केंद्रीय नेताओं के प्रवास चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार संबंधी सभी विषयों पर गहन मंथन किया।

बैठक के दौरान शाह ने प्रदेश की सभी 25 सीटों पर हैट्रिक लगाने के लिए काम के बंटवारे और आगामी रणनीति पर कोर कमेटी सदस्यों से सवाल किये साथ ही कमेटी सदस्यांे से इस संबंध में सुझाव भी लिये। उन्होंने कहा कि भाजपा 370 और एनडीए 400 पार के नारे में हम सब नेताओं की सहभागिता तय करनी होगी। बैठक में पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता और पन्ना प्रमुख को जिम्मेदारी दी जाएगी। गृहमंत्री शाह ने बैठक में कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में 15 प्रतिशत ज्यादा मार्जिन से जीतने का लक्ष्य तय किया गया है। इसके लिए बूथ प्रबंधन मजबूत करना होगा साथ ही शक्ति केंद्र प्रभारियों और पन्ना प्रमुख से लेकर हर कार्यकर्ता की चुनाव में भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी। कार्यकर्ताओं को सहजता से सहयोग कर पार्टी को मजबूत करने के लिए दिशा निर्देश भी दिए।

बैठक में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश चुनाव प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी, प्रेमचंद बैरवा, वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड, कोर कमेटी के पदाधिकारी, कलस्टर प्रभारियों सहित संबंधित लोकसभा क्षेत्रों से विधायक और अन्य नेतागण मौजूद रहे।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button