राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

इंदौर में टायर गोदाम में लगी भीषण आग, दूर से दिख रही लपटें

इंदौर
इंदौर में बुधवार दोपहर ट्रांसपोर्ट नगर के एक टायर गोदाम में आग लग गई। सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास शुरू किया। आग की वजह अभी तक पता नहीं चली है। अभी यह भी पता नहीं चला है की आग ने कितनी दुकानों को अपने चपेट में लिया है और कितना नुकसान हुआ है।

फिलहाल आसपास के दुकानदारों को बाजार से दूर किया गया है और बड़ी संख्या में दुकान बंद करवा दी गई है। आग इतनी भीषण है कि बहुत दूर से ही नजर आ रही है। भीषण गर्मी होने की वजह से आग अधिक विकराल रूप ले रही है।

 इंदौर में व्यवसायी की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, माँ बेटी की मौत

 इंदौर
 शहर के बायपास पर बुधवार सुबह बड़ा हादसा हुआ। ट्रक ने बेकरी व्यवसायी की पत्नी और बेटी की जान ले ली। वह बाइक से ओंकारेश्वर जा रहे थे। हादसे में व्यवसायी भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनका उपचार चल रहा है।

घटना तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित सेज यूनिवर्सिटी के समीप का है। बेकरी व्यवसायी बाइक से पत्नी छाया और बेटी दिव्यांशी को लेकर ओंकारेश्वर के लिए रवाना हुए थे। तेज रफ्तार से आए ट्रक ने करणसिंह की बाइक को टक्कर मारी। ट्रक चालक ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि करण बाइक सहित दूर जाकर गिरे। छाया और दिव्यांशी भी दूर गिरी। मां-बेटी को मौत मौके पर ही हो गई।

राहगिरों की मदद से दोनों के शवों को एमवाय अस्पताल भिजवाया गया। उनके शवों का पोस्टमार्टम करवाया गया है। करणसिंह करणी सेना के पदाधिकारी जितेंद्रसिंह चौहान के रिश्तेदार है। सूचना मिलते ही करणी सेना और राजपूत समाज के कई लोग अस्पताल पहुंचे। जितेंद्र के मुताबिक, करणसिंह नावदापंथ से ओंकारेश्वर जा रहे थे। वह राऊ गोल चौराहा से तेजाजीनगर होकर खंडवा रोड़ जा रहे थे।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button