RO.NO.12822/173
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी आरआर स्‍वैन ने कहा है क‍ि गैंगस्टर्स पंजाब की तर्ज पर गुंडागर्दी कर रहे हैं, DGP ने क्‍यों दी यह चेतावनी?

RO.NO.12784/141

जम्मू-कश्मीर  
जम्मू-कश्मीर के डीजीपी आरआर स्‍वैन ने कहा है क‍ि गैंगस्टर्स पंजाब की तर्ज पर गुंडागर्दी कर रहे हैं, लेकिन हम पहले जिंदा पकड़ने की कोशिश करेंगे वर्ना उसी तर्ज पर पहले मौका दिया जाएगा फिर एनकाउंटर में मारे जाएंगे. आपको बता दें क‍ि जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में गोलीबारी में घायल जम्मू-कश्मीर पुलिस के प्रशिक्षु सहायक उप-निरीक्षक दीपक शर्मा की बुधवार को मौत हो गई. कठुआ में सरकारी मेडिकल कॉलेज के परिसर में गोलीबारी में मंगलवार देर शाम एक गैंगस्टर मारा गया था.

कठुआ में बीती रात बदमाशों और पुलिस के बीच एक एनकाउंटर हुआ था, जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा वीरगति को प्राप्त हुए. कठुआ से उनके पार्थिव शरीर को सांबा लाया गया था. उन्हें आखिरी व‍िदाई देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी आरआर स्‍वैन समेत अन्य अधिकारियों और परिवार के सदस्यों ने नम आंखों के साथ भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए अंतिम व‍िदाई दी.

डीजीपी ने इस पूरे मामले पर कहा क‍ि हमारे पास अपने गुप्त सूत्रों से सूचना थी क‍ि एक कुख्यात गैंगस्टर कठुआ इस जगह पर आया हुआ है, जिस के बाद पुलिस वहां पर पहुंची. उन्‍होंने कहा क‍ि हमारी कोशिश थी उसे जिंदा पकड़ा जाए लेकिन उसने हमारे जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में उस गैंगस्टर को ढेर कर दिया गया, लेकिन अफसोस उसमे हमारा एक सब इंस्पेक्टर भी शहीद हुआ.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस दौरान प्रशिक्षु उप-निरीक्षक दीपक शर्मा घायल हो गए थे. गंभीर अवस्था में उन्हें पठानकोट के अमनदीप अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान बुधवार सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12784/141

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
× How can I help you?