राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने शिवपुरी के मंडल और बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को किया संबोधित

  • प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारत को विश्व पटल पर स्थापित किया
  • मोदी जी ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाकर भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई कर रहे : श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार ने देश का सभी क्षेत्रों में विकास किया है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भारत को विश्व पटल पर स्थापित किया है। श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के साथ भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लगातार कार्रवाही हो रही है। प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा को कार्य रूप में उतार रहे हैं, जिस कारण देश के भ्रष्टाचारी परेशान हैं और पानी पी-पी कर एक दूसरे को कोसने वाले राजनीतिक दल एक गठबंधन बनाकर एक हो गए हैं। यह बात केंद्रीय मंत्री व गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी में शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के मंडल व बूथ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही।

केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ चुनाव नहीं, बल्कि संग्राम और लड़ाई है। इसलिए भाजपा कार्यकर्ता एक सेनापति के रूप में कार्य करते हुए हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोड़ने के साथ श्री नरेन्द्र मोदी जी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

प्रधानमंत्री जी ने देश के नायकों के सपनों को स्थापित किया
केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ता अबकी बार 400 पार और हर बूथ पर 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने के लक्ष्य को पूरा करने के लिए चुनाव कार्य में प्राण-पण से जुट जाएं। श्री सिंधिया ने कहा कि यह चुनाव संग्राम और लड़ाई इसलिए है कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी जिन मूल्यों को लेकर देश में काम कर रहे हैं उन मूल्यों को स्थापित करना है। श्री मोदी जी ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानी और देश के नायकों के जो सपने थे उसे स्थापित कर रहे हैं। भारत को विश्व पटल पर स्थापित करने का काम श्री मोदी कर रहे हैं। श्री मोदी ने देश में भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाया है और कई भ्रष्टाचारियों को जेल भेजा है। श्री सिंधिया ने पार्टी को मां की संज्ञा दी और पार्टी के लिए पूरे प्राण प्रण से कार्यकर्ताओं को जुट जाने का आह्वान किया।

दादी ने डीपी मिश्रा को तो मैंने दो जोड़ी भाइयों को धूल चटाई
केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मेरी आजी अम्मा स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया जी ने भाजपा को स्थापित करने में अपना योगदान दिया। जब उनके स्वाभिमान को चोट पहुंची तो डीपी मिश्रा की सरकार को ललकारते हुए उन्हें धूल चटाई। इसी तरह मैंने अपनी आजी अम्मा के पद चिन्हों पर चलते हुए जन विरोधी सरकार को गिराकर दो जोड़ी भाइयों को धूल चटाई। इसके बाद मप्र में डबल इंजन की सरकार आई और मध्यप्रदेश का रूका हुआ विकास कार्य तेजी से शुरू हो गया। श्री सिंधिया ने कहा कि आप प्रधानमंत्री जी के हाथों को मजबूत कीजिए और मुझे सेवा का मौका दीजिए। मैं आपसे वादा करता हूं कि यह इस अंचल में भूमाफिया नहीं पनप पाएंगे। काला बाजारियों की कोई जगह नहीं होगी। उन्होंने ने कहा कि जन भावना के साथ काम करने का संकल्प सिंधिया परिवार ने लिया है। हमारे परिवार का लक्ष्य जनसेवा व विकास है और इसी पर सिंधिया परिवार आगे भी काम करता रहेगा।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button