RO.NO.12879/162
मनोरंजन

थाइलैंड की खूबसूरती और प्यार में खोए नील-ऐश्वर्या

मुंबई।

इंडस्ट्री के दो प्यारे एक्टर्स ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने स्क्रीन पर अपनी जबरदस्त एक्टिंग के कारण लाखों फैंस बनाए हैं। इस जोड़ी का आफस्क्रीन रोमांस कुछ ऐसा दिखा कि फैंस के बीच दोनों सबसे प्यारे बन गए। कपल कुछ दिन पहले थाईलैंड के लिए रवाना हुआ और समुद्र के किनारे से अब दोनों की पहली झलक सामने आई है।

हाल ही में, दोनों ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया और फैंस को खुश कर दिया, जिसमें प्यार और रोमांस साफ दिख रहा है।  एक्टर्स ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट अपने ट्रिप से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रहे हैं, जिन्हें देखकर किसी को भी उनसे जलन हो सकती है। तस्वीरों से साबित होता है कि यह जोड़ी थाईलैंड में अच्छा समय बिता रही है। अब ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जो उनके पति नील भट्ट के साथ उनके रिश्ते को साफ दिखाता है। वीडियो तब लिया गया जब वे एक क्रूज पर टाइम स्पेंड कर रहे थे। फोटो के कैप्शन में लिखा है, तेरे मेरे इश्क का इक शायराना दौर था, था नहीं है। वीडियो के अंत में ऐश्वर्या भी नील के गालों को चूमती हैं और खुश हो जाती हैं। बैकग्राउंड में एक रोमांटिक गाना बज रहा है। वीडियो पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने लिखा कि यह जोड़ी एक साथ कितनी प्यारी लग रही है।

एक यूजर ने कमेंट किया, ‘बेस्ट जोड़ी’। एक ने लिखा, इतने समय बाद आपको एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा, सबसे अच्छी जोड़ी। बता दें, ऐश्वर्या शर्मा हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग के बाद साउथ अफ्रीका से लौटी हैं। रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के बाकी कंटेस्टेंट्स में डेजी शाह, अर्जित तनेजा, शीजान खान, रूही चतुर्वेदी, रोहित बोस रॉय, रश्मीत कौर जैसे सेलेब्स हैं। इसके अलावा भी और कई लोग हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button