राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

आर्मी ट्रक का टायर ब्लास्ट बस और कार से टकराया; 5 की मौके पर मौत

 पीलूखेड़ी

राजगढ़ जिले के पीलूखेड़ी में एनएच 46 पर सोमवार सुबह सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। हादसा ओसवाल फैक्ट्री के सामने हुआ। मृतकों में दो आर्मी के जवान व 2 यात्री व एक फैक्ट्री कर्मचारी शामिल है। बताया जा रहा है कि आर्मी के ट्रक का टायर फटने से वह भोपाल जा रही कमला यात्री बस से टकरा गया। इसमें बस सवार दो यात्री, 2 आर्मी जवान व एक पैदल जा रहे फैक्ट्री कर्मचारी मौके पर मौत हो गई।

 मामला जिले के चूट्टू पालू घाटी का है। बताया जा रहा है कि पाइप लदा ट्रक रांची से हजारीबाग की ओर जा रहा था। इस दौरान घाटी इलाके में ट्रक अनियंत्रित हो गया और कार को बुरी तरह टक्कर मार दी। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक ने 2 बाइक, एक पिकअप वैन और एक बस को भी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस डिवाइडर से टकराकर डिवाइडर के बीचोबीच पलट गई। ट्रक कार को अपनी चपेट में लेने के बाद सड़क किनारे नाले में जा गिरा। हादसे में 2 दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हो गए जबकि 1 व्यक्ति की मौत हो चुकी है। आनन-फानन में घायलों को आधा दर्जन एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं, घटना के बाद रांची-पटना मुख्य मार्ग एनएच 33 पर यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है।

दुर्घटनाग्रस्त वाहन के पीछे चल रहे ट्रेलर के चालक ने बताया कि पीछे से पाइप लदा एक ट्रक तेजी से आया और मेरी गाड़ी को ओवरटेक करते हुए आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। फिर एक-एक कर दो बाइक और फिर अन्य गाड़ियों को भी टक्कर मार दी। वाहनों से टकराने के बाद बस को भी पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर के बीचों-बीच पलट गई।

 

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button