राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

लंका चौक से PM मोदी का रोड शो शुरू, रथ पर CM योगी भी मौजूद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड की शुरुआत की। पीएम मोदी के साथ रथ पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी हैं। पीएम मोदी को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ आई है। वह सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे हैं। पीएम मोदी का स्वागत लोग डमरू वादन, शहनाई वादन, शंखनाद व हर-हर मोदी घर-घर मोदी के नारों से कर रहे हैं। पीएम मोदी रोड शो के खत्म होने के बाद काशी विश्वनाथ में भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए जाएंगे। पीएम मोदी मंगलवार को सुबह 11.40 पर वाराणसी से अपना नामांकन भरेंगे।

पीएम मोदी ने श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में की पूजा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की। उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।

JSP प्रमुख व सुपर स्टार पवन कल्याण पहुंचे वाराणसी, कहा- मोदी फिर बनेंगे प्रधानमंत्री
जन सेना पार्टी के प्रमुख पवन कल्याण ने कहा कि एनडीए को निश्चित रूप से जीत मिलेगी। अपनी शुभकामनाएं और समर्थन देने के लिए पीएम मोदी के साथ वाराणसी आना सम्मान की बात है। पीएम मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

PM मोदी की तरह बनकर आया छात्र, कहा- मैं प्रधानमंत्री को पसंद करता हूं
पीएम मोदी की तरह बनकर आए कक्षा 7 के छात्र लक्ष्य ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। उसने बताया कि मैं उन्हें (पीएम मोदी) पसंद करता हूं। वह देश में स्वच्छता पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

पीएम मोदी के समर्थन में पहुंचे मुस्लिम समाज, कहा- उनको वाराणसी में मिलेंगे 10 लाख वोट
काशी में पीएम मोदी के समर्थन में बड़ी तादात में मुस्लिम समाज पहुंचा है। उनका कहना है कि हमारी कोशिश यह है कि वह इस बार वाराणसी और अच्छे मार्जिन से जीतें। हमने लक्ष्य रखा है कि उनको 10 लाख वोट मिलें। वाराणसी में पीएम मोदी के सांसद रहते हर व्यक्ति को कुछ न कुछ मदद मिली है।

रोड शो में पहुंचा पीएम मोदी का हमशक्ल, बोला- वह तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री
पीएम मोदी से थोड़ा सा मिलता-जुलता एक शख्स वाराणसी में रोड शो के दौरान पीएम मोदी के समर्थन में आया। उसने कहा कि यह एक शानदार अनुभव था (पीएम मोदी का रोड शो देखना)। पीएम मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे। वह वाराणसी से 10 लाख से ज्यादा वोट हासिल करेंगे।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button