RO.NO.12879/162
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने पटना और महराजगंज में जमकर बोलै हमला, कांग्रेस-RJD के कुकर्मों ने बिहार की रंगदारी टैक्स वाले राज्य की बना दी थी पहचान

पटना/महाराजगंज.

पीएम मोदी मंगलवार देर शाम पटना पहुंचे थे। पीएम दिवंगत सुशील मोदी के परिजनों से मिले। इसके बाद पहली बार भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां पर उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद रात में राजभवन में विश्राम किया। पीएम मोदी ने कहा कि चांदी का चम्मच लेकर पैदा होते हैं, उन्हें पता नहीं होता मेहनत क्या होती है। तेजस्वी पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूमकर कह रहा है कि चार जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट होगा।

मैं तो परमात्मा से यही कामना करता हूं कि मोदी तो क्या देश के किसी भी नागरिक के जीवन में बेड रेस्ट की नौबत नहीं आनी चाहिए। वह उमंग में जीवन जीएं। लेकिन, जंगलराज के वारिस से उम्मीद ही क्या की जा सकती है। उधर, यूपी का शहजादा कहता है कि मोदी की आखिरी जीवन बनारस में। इन लोगों के पास मोदी को गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। कोई कह रहा मोदी की कब्र खोदेंगे। कोई कहता है मोदी को गाड़ देंगे। कोई मोदी के आंसू देखना चाहता है। इंडी वालों आपकी इच्छा से अब देश नहीं चलता।  इंडी वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो लेकिन देश की आंखों में मोदी है। हर दिल में मोदी है।

इंडी गठबंधन की बैखलाहट बढती जा रही है
पीएम मोदी ने कहा कि चार जून की हार को देख इंडी गठबंधन की बैखलाहट बढती जा रही है। अब यह लोग मोदी की योजना पर सवाल उठा रहे हैं। मैंने तय किया है कि गरीब के घर का चूल्हा बुझने नहीं दूंगा। रात को जब बच्चे भूखे पेट सोते हैं तो उस मां पर क्या बीतती है, इसका मुझे पता है। इसलिए मोदी गरीब को मुफ्त राशन देता है और देता ही रहेगा। यह कहते हैं मोदी गरीबों को पक्के घर और मुफ्त इलाज की सुविधा क्यों दे रहा है। मोदी हर मां और बहन की पीड़ा समझता है। इसलिए मोदी ने तय किया कि अब किसी मां को दर्द छिपाने की जरूरत नहीं है। तुम्हारा बेटा अस्पताल में बैठा है। तुम्हारी बीमारी का खर्च यह तुम्हारा बेटा उठाएगा। मोदी गरीब की सेवा के लिए ही पैदा हुआ है। मोदी गरीब के लिए ही तो काम करेगा।

पीएम मोदी ने सुशील मोदी को किया याद
पीएम मोदी ने कहा कि प्रभु रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में यह लोग नहीं आए। उन्होंने निमंत्रण ठुकरा दिया। यह ऐसे लोग हैं, एक इंसान जिस पर अदालत ने चोरी करने के गुनाह में सजा सुनाई है। जो जेल काट रहा था। बीमारी के कारण घर आने का अवसर मिला। उसके घर में बढ़िया-बढ़िया खाने की फुर्सत है लेकिन राम लला के पास आने का समय नहीं है। मैं जहां जाता हूं अपने काम का रिपोर्ट कार्ड देता हूं। मैं इंडी गठबंधन से पूछता हूं कि तुम्हारा रिपोर्ट कार्ड क्या है। जो लोग नौकरी के बदले जमीन लिखवा ले वह दूसरे के भविष्य के बारे में सोच सकता है क्या? वह बिहार को आगे नहीं बढ़ा सकते हैं। इतिहास जब अवलोकन करेगा तो नीतीश जी और सुशील मोदी जी का नाम याद किया जाएगा। इन लोगों को बिहार को जंगलराज से बाहर निकाला। पीएम मोदी ने विकास योजनाओं को गिनाया।

जंगलराज वाले आरक्षण और संविधान के बारे में झूठ बोल रहे
पीएम मोदी ने कहा कि जंगलराज वाले आरक्षण और संविधान के बारे में दिन-रात झूठ बोल रहे। सच्चाई यह है कि अगर बाबा साहेब नहीं होते तो एससी और एसटी को आरक्षण नहीं मिलता। नेहरू जी ने मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखकर विरोध किया था। कांग्रेस आरक्षण विरोधी है। इसलिए आज सिर्फ एक ही वोट बैंक उनके पास है। वह लोग धर्म के आधर पर आरक्षण छीन कर अपने वोट बैंक को देना चाहते हैं।
बिहार के महाराजगंज में पीएम मोदी ने कहा कि इस पवित्र धरती पर हम रउआ लोगन के वंदन-अभिनंदन करता नी। महाराजगंज ने सीवान ने अपने जोश से पूरे भारत में संदेश दे दिया है ‘फिर एक बार मोदी सरकार’। मैं आज इतनी तादाद में माताओं-बहनों को देखकर खुश हूं। आपका यह आशीर्वाद मेरी बहुत बड़ी ऊर्जा है। काम से वक्त निकालकर यहां हमें आशीर्वाद देने आई हैं, जीवन में इससे बड़ा सौभाग्य क्या होता है। साथियों इन दिनों मुझे देश के कोने-कोने में देश वासियों के दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। पूरे देश में मैं मातृ शक्ति का जो जज्बा और प्यार देख रहा हूं, हमारे नौजवानों का जो उत्साह देख रहा हूं। गांव हो, गरीब हो, किसान हो एक प्रकार से सारा देश देश के उज्जवल भविष्य के लिए संकल्पबद्ध हो चुका है। मैं भी आपको गारंटी देता हूं कि मैं आपके लिए दिन-रात मेहनत करूंगा, पहले से भी ज्यादा मेहनत करूंगा। क्योंकि मुझे आपके भविष्य के लिए, आपके बच्चों के भविष्य के लिए विकसित बिहार बनाना है विकसित भारत बनाना है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button