RO.NO.12784/141
मनोरंजन

हैदराबाद में कल्कि 2898 एडी का पांचवा हीरो बुज्जी हुआ लांच

हैदराबाद,

‘कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं ने हैदराबाद में अपने पांचवें हीरो बुज्जी को लांच किया। नाग अश्विन द्वारा निर्देशित सायंस फिक्शन महाकाव्य फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दर्शकों के अलावा इंडस्ट्री भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही है।

'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं ने अपने पांचवें नायक बुज्जी को लांच किया। प्रभास ने बुज्जी को फैंस से मिलवाया, जो फिल्म में उनका सुपर स्मार्ट साथी होने वाला है। कल्कि 2898 एडी में बुज्जी, प्रभास की सवारी यानी उनकी स्मार्ट कार होने वाली है। इस गाड़ी में कई खासियत होगी, जो इसके मॉडर्न डिजाइन में भी नजर आ रहा है। 'कल्कि 2898 एडी' का एक मिनट का टीजर भी रिलीज किया गया। इसके बाद प्रभास ने बुज्जी में बैठकर स्वैग से एंट्री की और फिल्म की तरह दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आए। इसके बाद प्रभास बुज्जी से बाहर निकले और फैंस से मिले।

प्रभास ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार कमल हसन का शु्क्रिया अदा किया, कि उन्होंने 'कल्कि 2898 एडी' में उनके साथ काम किया। इस फिल्म को 600 करोड़ रुपए के मेगा बजट में तैयार किया जा रहा है। इस फिल्म में प्रभास भैरव जबकि अमिताभ बच्चन ,अश्वात्थामा के किरदार में नजर आयेंगे। नागअश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित 'कल्कि 2898 एडी' हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयाली, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा में 27 जून को रिलीज होगी।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button