RO.NO.12879/162
मनोरंजन

ईशा गुप्ता ने फिर बरपाया हुस्न का कहर, छोटी सी बिकिनी में दिखा दिया पूरा फिगर

मुंबई

ईशा की हॉटनेस की दाद देनी पड़ेगी। वो कुछ भी पहन लें, उनकी खूबसूरती फैन्स का दिल जीत ही लेती है। हाल ही में ईशा ने फिर अपनी बोल्डनेस दिखाई है। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब ईशा ने ऐसी तस्वीरें शेयर की हों, वो आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं।

ईशा इन दिनों इटली में वेकेशन मना रही हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें से एक फोटो में वह रेड बिकिनी में पोज देती नजर आई हैं। इससे पहले ईशा ने ब्लैक बिकिनी में फोटो पोस्ट की थी।  ईशा अपनी लेटेस्ट बिकिनी तस्वीरों से एक बार फिर तहलका मचा रही हैं जिन्हें देखकर फैन्स खुद पर काबू नही रख पा रहे हैं। उनकी तस्वीरें पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं। कई यूजर्स उन्होंने इतनी बोल्ड तस्वीरों के लिए ट्रोल करने से भी बाज नहीं आते लेकिन ईशा को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।  ईशा बिकिनी में अपना पूरा फिगर दिखाती हैं। खासकर उन्हें अपना क्लीवेज दिखाने में कोई हिचिकचाहट नही है। फैन्स उनके इतने बोल्ड लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते हैं। ईशा फिल्मों में दिखें या नहीं, उन्हें खबरों में बने रहने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना अच्छी तरह से आता है।

यही वजह है कि सिर्फ इन्स्टाग्राम पर ही उनके तकरीबन 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं। ईशा फिल्मों में आने से पहले मॉडल थीं और उन्होंने कई फोटोशूट्स में टॉपलेस पोज भी दिए थे। ईशा ने जन्नत 2 के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में इमरान हाश्मी के अपोजिट नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने रुस्तम, चक्रव्यूह, हमशकल्स, टोटल धमाल जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने आश्रम 2 में बॉबी देओल के साथ कई लव मेकिंग सीन्स देकर सुर्खियां बटोरी थीं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12879/162

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button