RO.NO.12784/141
खेल जगत

शुभमन गिल की दुल्हन बनेगी एक्ट्रेस रिद्धिमा

मुंबई

इस हफ्ते टेलीविजन इंडस्ट्री से कई अजब-गजब खबरें सामने आईं, जो फैन्स के लिये किसी शॉक से कम नहीं थीं. एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित ने क्रिकेटर शुभमन गिल संग शादी पर चुप्पी तोड़ी है. वहीं दूसरी ओर दलजीत कौर अपनी टूटी हुई शादी को बचाने की कोशिश में लगी हैं. करण कुंद्रा ने आखिरकार बता दिया कि वो तेजस्वी प्रकाश से शादी क्यों नहीं कर रहे हैं. मुनव्वर फारूकी दूसरी शादी के बाद अपनी बेगम संग हनीमून एंजॉय कर रहे हैं.

शुभमन गिल से शादी करने वाली हैं रिद्धिमा?
पिछले कुछ दिनों से रिद्धिमा पंडित और क्रिकेटर शुभमन गिल की शादी की चर्चा चल रही थी. एक्ट्रेस ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए खबर की सच्चाई बताई है. रिद्धिमा ने कहा कि वो शुभमन को पर्सनली जानती तक नहीं हैं. शादी तो बहुत दूर की बात है. उन्होंने कहा- मैं किसी से शादी नहीं कर रही हूं, जब और जिससे होगी, तब सबको बता दूंगी.

दूसरी शादी करके पछताईं दलजीत कौर?
एक साल पहले दलजीत कौर ने यूके बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल संग शादी की थी. शादी के 10 महीने बाद वो बेटे जेडन को लेकर वापस इंडिया लौट आईं. एक्ट्रेस का कहना है कि उनके हसबैंड का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. पर निखिल ने कहा कि दलजीत केन्या में सेटल नहीं हो सकीं. उन्हें करियर की टेंशन थी. इसलिये वो इंडिया आ गईं. निखिल ने साफ कह दिया कि उनके लिये ये रिश्ता खत्म हो चुका है. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग का अनसीन वीडियो शेयर किया, जिसमें वो इमोशनल होती दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं कि वो दूसरी शादी का निर्णय लेकर इस सोच में पड़ा थीं कि क्या वो जेडन के लिए सही कर रही हैं. कुछ घंटे बाद ही दलजीत ने वो वीडियो डिलीट कर दिया.

तेजस्वी और करण क्यों नहीं कर रहे शादी?
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टीवी का फेवरेट कपल है. दोनों की दोस्ती और प्यार की शुरुआत बिग बॉस 15 में हुई थी. दोनों से हर किसी का एक ही सवाल होता है कि आखिर वो शादी क्यों नहीं कर रहे हैं. पिंकविला को दिये इंटरव्यू में करण ने कहा कि 'शादी सिर्फ मेरे कहने से नहीं होगी. इसमें तेजस्वी की मर्जी भी होनी चाहिये. मैं नहीं चाहता कि शादी की वजह से उसके करियर पर असर पड़े. क्योंकि उसने अपने करियर को लेकर कई सपने देखे हैं. सही वक्त आएगा, तो शादी भी हो जाएगी.'

दूसरी शादी के बाद हनीमून पर मुनव्वर
बिग बॉस 17 के विनर और स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. चर्चा है कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट महजबीन कोटवाल संग निकाह कर लिया है. शादी के बाद न्यूली वेड्स कपल लोनावला की खूबसूरत वादियों में हनीमून एंजॉय कर रहा है.

शादी के चार साल बाद तलाक ले रही एक्ट्रेस?
'कैसी ये यारियां' से पॉपुलर हुईं नीति टेलर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई. कुछ दिनों पहले देखा गया कि नीति ने अपने नाम के आगे से पति का सरनेम हटा दिया. इंस्टाग्राम पर नीति टेलर ने 'बावा' सरनेम रिमूव किया. एक्ट्रेस ने साल 2020 में इंडियन आर्मी ऑफिसर परीक्षित बावा संग सात फेरे लिए थे. पहले कहा जा रहा था कि नीति और परीक्षित के बीच कुछ चीजों को लेकर लड़ाइयां हो रही थीं, जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. पर ऐसा नहीं है. कहा जा रहा कि नीति और परीक्षित के बीच सबकुछ ठीक है. एक्ट्रेस पति को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी कर रही हैं. जबकि शादी की फोटोज अबतक डिलीट हो रखी हैं. नीति या परीक्षित ने अबतक इस मामले पर कुछ नहीं कहा है.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button