RO.NO.12784/141
मनोरंजन

विक्रांत मैसी की फिल्म ब्लैकआउट का पहला गाना चित्रलेखा जारी, विशाल मिश्रा ने दी आवाज

 

मुंबई,

बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म ब्लैकआउट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, जिसके निर्देशन की कमान देवांग शशिन भावसार ने संभाली है। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।ब्लैकआउट सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि सीधा ओटीटी पर रिलीज होगी। इस फिल्म का प्रीमियर 7 जून, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर होगा।

अब इससे पहले निर्माताओं ने ब्लैकआउट का पहला गाना चित्रलेखा जारी कर दिया है।चित्रलेखा को विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं।इस फिल्म को आप हिंदी के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और मराठी भाषा में देख सकते हैं।फिल्म ब्लैकआउटÓ का टीजऱ हाल ही में रिलीज़ किया गया था और इसने अपराध, रोमांच और कॉमेडी के अपने बेहतरीन मिश्रण के लिए चर्चा बटोरी है। निर्माताओं ने अब फिल्म का पहला गाना चित्रलेखाÓ रिलीज़ कर दिया है जो अब पैनोरमा म्यूजि़क पर उपलब्ध है।यह गाना एक रोमांचक और साहसिक रात का सार प्रस्तुत करता है जो डकैती और लालच के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो सब कुछ बदल देता है।

इस गाने में विक्रांत मैसी के किरदार को दिखाया गया है जो एक ट्रक से कार की टक्कर की घटना में शामिल है। यह ट्रक नकदी, सोना और अन्य कीमती सामान से भरा हुआ है।11:11 प्रोडक्शंस के सहयोग से जियो स्टूडियोज़ फिल्म ब्लैकआउट को प्रजेंट कर रही है। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, मौनी रॉय, सुनील ग्रोवर और जीशु सेनगुप्ता की अहम भूमिका है। जियो स्टूडियो के लिए ज्योति देशपांडे और 11:11 प्रोडक्शंस के लिए नीरज कोठारी ने इसे प्रोड्यूस किया है। देवांग भावसार निर्देशित ब्लैकआउट 07 जून 2024 को जियो सिनेमा पर रिलीज़ के लिए तैयार है।ब्लैकआउट में मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में हैं। करण सोनावणे और सौरभ घाडगे भी फिल्म का हिस्सा हैं।ब्लैकआउट के बाद विक्रांत द साबरमती रिपोर्ट में नजर आएंगे, जिसकी कहानी 2002 की गोधरा ट्रेन जलने की घटना पर आधारित है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button