RO.NO.12784/141
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

हेमा मालिनी की मथुरा में हैट्रिक, बेटी ईशा देओल ने दी बधाई

 मथुरा

लोकसभा चुनाव 2024 में के नतीजे काफी दिलचस्प रहे हैं. इस बार किसी भी पार्टी को लोकसभा चुनाव में बहुमत नहीं मिला है. इस चुनाव में कई फिल्मी सितारों ने भी अपनी किस्मत आजमाई थी. जिसमें से कुछ जीतने में कामयाब रहे तो कुछ का बुरा हाल देखने को मिला. मथुरा सीट से हेमा मालिनी ने तीन बार जीत हासिल कर रिकॉर्ड बनाया है. लेकिन केवल हेमा मालिनी ही नहीं साउथ के एक और सुपरस्टार ने भी तीन बार जीत हासिल कर हैट्रिक मारी है. हालांकि इस सुपरस्टार ने विधानसभा चुनाव में तीसरी बार जीत हासिल की है.

यह सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण यानी एनबीके है. नंदमुरी बालकृष्ण ने आंध्र प्रदेश के विधानसभा चुनाव में हिंदूपुर विधानसभा क्षेत्र में जीत की हैट्रिक मारी है. उन्होंने वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) की उम्मीदवार टी.एन. दीपिका के खिलाफ 31,602 वोटों से जीत हासिल की. हालांकि इस बार उन्हें मामूली अंतर से जीत मिली है. नंदमुरी बालकृष्ण हिंदूपुर में 2014 से जीत रहे हैं, जो तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) का गढ़ रहा है, जब से उनके पिता एन.टी. रामा राव ने पार्टी की स्थापना की थी और 1982 में यहां से पहली बार चुनाव लड़ा था.

नंदमुरी बालकृष्ण ने 2014 में 81,543 वोटों के बहुमत से जीत हासिल की और 2019 में उन्होंने तथाकथित 'जगन लहर' के बावजूद 91,704 वोटों के बहुमत से भारी जीत दर्ज की. आपको बता दें कि बीते दिनों नंदमुरी बालकृष्ण ने एक्ट्रेस अंजलि के अपमान करने की वजह से सुर्खियों में हैं. एक फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के इवेंट में अंजलि को इतनी जोर से धक्का दिया कि वो गिरते-गिरते बचीं. अंजिल के साथ मौजूद वहां बाकी स्टार्स ये देखकर चौंक गए. हालांकि अंजलि ने जोर-जोर से हंसकर बात को टाल दिया. उन्होंने नंदमुरी की हरकत को वहां पर संभाल लिया.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button