RO.NO.12822/173
मनोरंजन

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर ‘मैरी क्रिसमस’ की रिलीज डेट 3 बार बदली गई है

RO.NO.12784/141

फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि कटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' 15 दिसंबर को देखने को मिलेगी। लेकिन फिल्म की रिलीज अब 2024 तक के लिए टाल दी गई है। अब यह फिल्म 12 जनवरी 2024 में रिलीज होगी। अभी तक 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज डेट तीन बार बदली जा चुकी है। बार-बार रिलीज डेट बदलने की वजह और जरूरत क्या थी, इस बारे में हाल ही प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने बताया।

जब प्रभास की 'सालार'  ने क्रिसमस पर शाहरुख खान की 'डंकी' से भिड़ने का फैसला किया तो 'मैरी क्रिसमस' की रिलीज को 8 दिसंबर कर दिया गया। बाद में सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' ने 8 दिसंबर अपने लिए बुक कर ली। हालांकि 'योद्धा' को फिर मार्च 2023 तक के लिए पोस्टपोन कर दिया गया। पर अब 'मैरी क्रिसमस' के मेकर्स ने अनाउंस किया है कि फिल्म 12 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट इस तरह बार-बार बदले जाने पर रमेश तौरानी ने रिएक्ट किया है।

रमेश तौरानी बोले- ईगो पर जाकर कोई फायदा नहीं होता
उन्होंने 'बॉलीवुड हंगामा' से बातचीत में बताया कि ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि उनकी फिल्म को 'सालार' और 'डंकी' के अलावा रणबीर कपूर की 'एनिमल' और विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' से कड़ी टक्कर मिलती, जोकि एक दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। वह बोले, ''एनिमल', 'सैम बहादुर', 'डंकी' और 'सालार' बहुत बड़ी फिल्में हैं। 'मैरी क्रिसमस' एक थ्रिलर है, जिसे श्रीराम राघवन ने बनाया है। ऐसे में हमें स्क्रीन मिलने में बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ता। एक फिल्म बहुत प्यार, देखभाल और जुनून के साथ बनाई जाती है। इसलिए, अहंकार पर जाके कोई फायदा नहीं होता है।'

दिसंबर में रिलीज होगा 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर
यह पूछे जाने पर कि क्या 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा, तो उन्होंने खुलकर नहीं बताया। बस इतना ही कहा कि यह जल्द दिसंबर में रिलीज होगा। 'मैरी क्रिसमस' में संजय कपूर, विनय पाठक, टीनू आनंद, प्रतिमा काजमी, राधिका आप्टे और अश्विनी कालेसकर भी नजर आएंगी।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12784/141

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
× How can I help you?