RO NO.12737/143
मनोरंजन

‘क्लास’ के बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने की उम्मीद : आयशा कांगा

RO NO. 12710/141

मुंबई

‘क्लास’ की फर्स्ट एनिवर्सरी पर, सीरीज में याशिका के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली एक्ट्रेस आयशा कांगा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही हैं। आयशा ने कहा, ‘क्लास’ की सफलता और परफॉर्मेंस की खुशी ने एक्टिंग करियर बनाने की मेरी महत्वाकांक्षा को बढ़ाया है।

'क्लास' के साथ अभिनय में खोज के रूप में जो शुरूआत हुई वह अब एक वास्तविक करियर विकल्प में विकसित हो गई है। मुझे उम्मीद है कि मैं लगातार सुधार करूंगी, अपने स्किल को निखारूंगी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाऊंगी। एक्ट्रेस ने कहा, मुझे फिल्मों या ओटीटी पर स्टोरी-टेलिंग का हिस्सा बनना पसंद है, ऐसे प्रोजेक्ट का चयन करना, जो मुझे खुशी दें और मुझे रचनात्मक रूप से संतुष्ट करें। मुझे मेरी क्षमता का एहसास कराने में मदद करने के लिए मैं 'क्लास' को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं।

पॉजिटिव फीडबैक और रिव्यूज ने मेरे गोल्स को हासिल करने में मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया है। नेशनल इंस्टीट्यूट आॅफ डिजाइन (एनआईडी) से ग्रेजुएट होने के बाद, आयशा कांगा इंडियन फैशन सीन पर एक प्रभावशाली छाप छोड़ने का लक्ष्य रखते हुए बॉलीवुड में अपना भविष्य तलाश रही हैं। वह क्लास के निर्देशक, आशिम अहलूवालिया को सीरीज में उन्हें अलग दिखाने का श्रेय देती हैं, जिसके चलते उनके करियर में यह मुकाम आया।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO NO.12737/143

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button