मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर आडु जीवितम: द गोट लाइफ की पकड़ बरकरार, पांचवें दिन भी फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई

बॉक्स ऑफिस पर आडु जीवितम: द गोट लाइफ की पकड़ बरकरार, पांचवें दिन भी फिल्म ने की छप्परफाड़ कमाई

सेजल जयसवाल फैशन डिजाइनर की भूमिका निभाने टीवी शो कृष्णा मोहिनी के कलाकारों में हुई शामिल
निक्की तंबोली ने ब्लैक साड़ी में गिराई बिजली, एक्ट्रेस की कातिल अदाओं ने यूजर्स को बनाया दीवाना

मुंबई
 आडु जीवितम: द गोट लाइफ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए है. फिल्म 28 मार्च, 2024 को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और हर रोज बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है. फिल्म दर्शकों पसंद आ रही है और यही वजह है कि कलेक्शन के मामले में आडु जीवितम: द गोट लाइफ हिंदी फिल्म क्रू को भी पछाड़ रही है.सैकनिल्क के मुताबिक आडु जीवितम: द गोट लाइफ ने पहले दिन 7.6 करोड़ से ओपनिंग ली थी. दूसरे दिन फिल्म ने 6.25 करोड़, तीसरे दिन 7.75 करोड़ और चौथे दिन 8.7 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था.

वहीं पांचवें दिन भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है. रिपोर्ट की मानें तो मंडे को आडु जीवितम: द गोट लाइफ ने 5.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.आडु जीवितम: द गोट लाइफ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 35.55 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. कलेक्शन के मामले में ये फिल्म हिंदी फिल्म क्रू को भी मात दे रही है. क्रू 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जहां मंडे आडु जीवितम: द गोट लाइफ ने 5.25 करोड़ कमाए तो वहीं क्रू ने 4.50 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.रिपोर्ट्स के मुताबिक आडु जीवितम: द गोट लाइफ का बजट 80 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

 मलयालम फिल्म आडु जीवितम: द गोट लाइफ को ब्लेसी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इसी नाम के नॉवेल पर बेस्ड है जिसे बेनी बेन्यामिन ने लिखा है. इसका कहानी एक मलयाली अप्रवासी मजदूर नजीब की जिंदगी पर बेस्ड है, जो पैसे कमाने के लिए सऊदी अरब जाता है लेकिन रेगिस्तान में चरवाहे के तौर पर में गुलामी के लिए मजबूर हो जाता है.

सेजल जयसवाल फैशन डिजाइनर की भूमिका निभाने टीवी शो कृष्णा मोहिनी के कलाकारों में हुई शामिल

मुंबई,
ये दिल मांगे मोर और डेटिंग इन द डार्क जैसे शो में काम कर चुकीं अभिनेत्री सेजल जायसवाल, देबत्तमा साहा और फहमान खान अभिनीत आगामी टीवी शो कृष्णा मोहिनी के कलाकारों में शामिल हो गई हैं।खबर की पुष्टि करते हुए सेजल ने कहा, हां, मैं शो का हिस्सा हूं, लेकिन अभी ज्यादा जानकारी नहीं दे सकती। मैं छह महीने बाद टीवी पर वापसी करने के लिए उत्साहित हूं।
मैं पलकों की छांव में 2 के आखिरी पार्ट में था। जिसके बाद मैं एक वेब सीरीज क्राइम्स आज कल की शूटिंग कर रहा था। इस बीच, मैं संगीत वीडियो और कुछ विज्ञापनों पर भी सहयोग कर रहा हूं। मैं इस टीवी शो से जुड़कर खुश हूं।

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, सेजल शो में एक फैशन डिजाइनर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह बेहद खूबसूरत, युवा और सुंदर हैं।सूत्र ने कहा कि उनकी प्रमुख भूमिका है यह एक मजबूत किरदार है, जो शो में अभिषेक सोनी की पत्नी फहमान की छोटी बहन बनती है। यह एक सकारात्मक और प्रमुख भूमिका है।

निक्की तंबोली ने ब्लैक साड़ी में गिराई बिजली, एक्ट्रेस की कातिल अदाओं ने यूजर्स को बनाया दीवाना

मुंबई
 बिग बॉस 14Ó के जरिए देशभर में अपनी पहचान बनाने वाली निक्की तंबोली इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. फिल्मों के अलावा निक्की सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.निक्की तंबोली इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. हाल ही में उन्होंने ब्लैक साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर उनके फैंस दीवाने हो गए हैं. इन तस्वीरों में निक्की बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी है, जिसके साथ उन्होंने ग्लोइंग मेकअप और ओपन हेयर रखा है.

साथ ही वह शानदार पोज़ दे रही हैं. निक्की ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. हालांकि ये पहली बार नहीं है. जब निक्की ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया हो. इससे पहले भी वो कई बार बिकिनी में अपने अदाओं के जलवे बिखेर चुकी हैं.बता दें कि निक्की तंबोली ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था. शो की ट्रॉफी तो वो नहीं जीती थी लेकिन सेंकेंड रनरअप रही थी.

फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं.एक फैन ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं निक्की. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ब्लैक साड़ी में आप कमाल लग रही हैं. निक्की अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं.

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button