RO NO. 12737/143
खेल जगत

राहुल के चहेते का रणजी ट्रॉफी में बोलबला, सेंचुरी लगाकर मचाई खलबली

RO NO. 12710/141

धर्मशाला
 डॉमेस्टिक क्रिकेट में दिल्ली का प्रदर्शन काफी ज्यादा खराब चल रहा है। मौजूदा समय में चल रही रणजी ट्रॉफी में दिल्ली लगातार संघर्ष करते हुए नजर आ रही है। वहीं 9 फरवरी से चल रहे दिल्ली और हिमाचल प्रदेश के मैच में इस टीम को नया हीरो मिल गया है। वह अगला विराट कोहली, अगला नितिश राणा नहीं बल्कि पहले आयुश बडोनी होने वाले हैं।

जी हां, आयुश बडोनी ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ दमदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक ठोका और मैच में दिल्ली को बनाए रखा। युवा बडोनी ने घरेलू क्रिकेट में अपने नाम का डंका बजाया। उनकी जमकर सरहाना की जा रही है।

आयुष बडोनी ने ठोका दमदार शतक

आयुष बडोनी के शानदार शतक की मदद से दिल्ली ने अपनी दूसरी पारी में 6 विकेट पर 381 रन के स्कोर पर अपनी पारी को घोषित कर दिया। इसके चलते उन्होंने ग्रुप-डी मैच में रविवार को हिमाचल प्रदेश के सामने 327 रन का लक्ष्य रखा। बडोनी ने 115 गेंद पर 111 रन बनाए जिसमें 12 चौके और एक छक्का भी शामिल था। अनुज रावत (32 गेंद पर 54 रन) और यश ढुल (81 गेंद पर 82 रन) ने दिल्ली को आक्रामक शुरुआत दिलाई। इनके अलावा कप्तान हिम्मत सिंह ने 45 और जोंटी सिद्धू ने 46 रन का योगदान दिया।

U 19 WC: प्लेयर ये खास है, नाम सचिन दास है, भारत का उभरता सितारा
आयुष ने असली लाइमलाइट आईपीएल से बटोरी थी। उन्होंने 2022 में इंडियन प्रीमियर लीग में डेब्यू किया थी। वह आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हैं जिसके कप्तान केएल राहुल हैं। वह एलएसजी में सबके चहेते हैं। बडोनी ने अब तक आईपीएल में खेले गए 28 मैचों में 132 के स्ट्राइक रेट से 399 रन ठोके हैं और अर्धशतक भी ठोके हैं। वहीं अब वह रेड बॉल क्रिकेट में भी खुद को साबित कर रहे हैं। बडोनी जिस तरह से अपने खेल में लगातार सुधार कर रहे हैं। वह जल्द ही भारतीय टीम की नीली जर्सी में भी खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO NO. 12737/143

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button