RO.NO.12822/173
राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

जनता की भलाई के कार्य तत्परता से करें- मुख्यमंत्री डॉ. यादव

RO.NO.12784/141

जनता की भलाई के कार्य तत्परता से करें- मुख्यमंत्री डॉ. यादव

मुख्यमंत्री डॉ. यादव से राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के प्रतिनिधि मंडल ने भेंट की

मुख्यमंत्री डॉ. यादव से मिले पद्मश्री सतेंद्र सिंह

भोपाल

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी जनता की भलाई के कार्य तत्परता से करें। जनकल्याण, विकास और सुशासन के कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ें। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने यह बात मुख्यमंत्री निवास के समत्व भवन में राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के प्रतिनिधि मंडल से भेंट के दौरान कही।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अच्छा कार्य करें। जनता की शिकायतें नहीं मिलें। उन्होंने कहा कि राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों की डीपीसी समय पर कराकर पदोन्नति का लाभ प्रदान किया जाएगा। साथ ही अन्य समस्याओं का भी समाधान किया जाएगा। मुख्यमंत्री डॉ. यादव को प्रतिनिधि मंडल ने विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव से मिले पद्मश्री सतेंद्र सिंह

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से आज शाम समत्व भवन मुख्यमंत्री निवास में पद्मश्री से सम्मानित दिव्यांग स्वीमर श्री सतेंद्र सिंह लोहिया ने भेंट की। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने श्री सत्येंद्र सिंह को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री के लिए चयनित होने के अवसर पर बधाई और शुभकामनाएं दीं।

उल्लेखनीय है कि श्री सत्येंद्र सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अनेक उपलब्धियां अर्जित कर चुके हैं। इन्होंने इंग्लिश चैनल सहित अनेक बड़े महासागर साहसपूर्वक और सफलतापूर्वक तैरकर पार कर चुके हैं। इनकी उपलब्धियां के लिए अनेक सम्मानों और पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

RO.NO.12784/141

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
× How can I help you?