मनोरंजन

जब मैं और अरबाज सेम कहानी को फाइनल कर देंगे तो ‘दबंग 4’ बन जाएगी: सलमान

मुंबई

सलमान खान ने हाल ही में फिल्म ‘दबंग 4’ पर अपडेट दी है। उन्होंने कहा है कि जब उनकी और अरबाज खान की सहमति एक कहानी पर हो जाएगी, तब फिल्म की शूटिंग कर दी जाएगी। अभी तब की कहानियों पर दोनों की सोच मेल नहीं खा रही है। दबंग सीरीज की पहली फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी।

इसके 2 साल बाद, 2012 में फिल्म का दूसरा पार्ट ‘दबंग 2’ रिलीज हुआ था। 7 साल के लंबे अंतराल के बाद सीरीज का तीसरा पार्ट ‘दबंग 3’ रिलीज किया गया था। इन तीनों ही पार्ट में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान को देखा गया था। फिल्म में सोनाक्षी ने सलमान की पत्नी का किरदार निभाया था। वहीं, अरबाज उनके भाई के रोल में दिखे थे। रवीना टंडन की फिल्म पटना शुक्ला की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान से ‘दबंग 4’ के बारे में सवाल किया गया। इस पर सलमान ने कहा- जब हम दोनों भाई (सलमान और अरबाज) एक ही स्क्रिप्ट को लॉक कर देंगे, फिल्म आ जाएगी। अभी अरबाज को कुछ और बनाना है, मुझे कुछ और। 2021 में पिंकविला के सूत्रों का कहना था कि तिग्मांशु धूलिया, सलमान की फिल्म ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, तिग्मांशु पिछले एक साल से अधिक समय से दबंग 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स का कहना था कि अब की बार मेकर्स फिल्म में चुलबुल पांडे के रोल में नयापन चाहते हैं। सलमान को आखिरी बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी भी नजर आए थे। आने वाले समय में सलमान 25 साल बाद करण जौहर के साथ काम करने वाले हैं। फिल्म का टाइटल द बुल है, जिसके निर्देशन का जिम्मा ‘शेरशाह’ फेम डायरेक्टर विष्णुवर्धन पर होगा। वहीं, करण इसे प्रोड्यूस करेंगे। इसके अलावा सलमान के पास ‘टाइगर वर्सेज पठान’ और सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘प्रेम की शादी’ भी है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button