खेल जगत

दिल का दौरा पड़ने से मौत, खिलाडियों को ट्रेनिंग देने दिल्ली से रायपुर पहुंचा था टेनिस कोच

रायपुर.

दिल्ली से रायपुर आये टेनिस कोच को दिल का दौरा पड़ने पर मौत हो गई। राजधानी के जोरा स्थित न्यू इंटरनेशनल टेनिस स्टेडियम में खिलाडियों को ट्रेनिंग देते समय टेनिस कोच शरद कुमार राजपूत को दिल का दौरा आया। इस दौरान टेनिस कोर्ट में ही उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 29 मार्च की शाम लगभग साढ़े पांच बजे उनकी मौत हुई है।

मृतक दिल्ली से एशियन अंडर 14 टेनिस प्रतियोगिता में शामिल होने रायपुर पहुंचे हुए थे। वे जब खिलाडियों को ट्रेनिंग दे रहे तब अचानक जमीन पर गिरे गए। इस दौरान उसे सीपीआर देने की कोशिश की गई। साथ ही मौके पर अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन जान नहीं बची। वहीं मौजूद खिलाड़ी घटना को देखकर दंग रह गए। टेनिस संघ के महासचिव गुरुचरण सिंह होरा ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि खिलाड़ियों को ट्रेनिंग देते समय वे अचानक जमीन पर गिर पड़े। तुरंत सीपीआर देने की कोशिश की गई। आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी जान नहीं बची। उन्होंने बताया कि शरद राजपूत छतरपुर साउथ दिल्ली के रहने वाले थे। वे दिल्ली के जाने-माने टेनिस परिवार के सदस्य थे।

टूर्नामेंट कोर्डिनेटर रूपेंद्र चौहान ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उनके पार्थिव शरीर को दिल्ली से आए उनके परिजनों को सौंपा गया है। परिजन शव को लेकर वायुमार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। रविवार को उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। आइटीएफ जूनियर के पुरस्कार वितरण से पहले छत्तीसगढ़ टेनिस के पदाधिकारियों की उपस्थिति में खिलाड़ियों ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button