राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय

बेगूसराय में ब्लड के नाम पर महिला से 3 हजार रुपये ठगे, आरोपी को भीड़ ने पीटकर पुलिस को सौंपा

बेगूसराय.

आम लोगों की मानसिकता अब इतनी गिर चुकी है की लोग गरीब एवं निसहाय लोगों से भी ठगी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। वह भी तक जब एक महिला अपने पति की बीमारी से परेशान थी और उक्त महिला ने अपने पति को सदर अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां उसके पति जीवन और मौत के बीच सांस ले रहे हैं और महिला के पति को ब्लड की आवश्यकता थी।

मामला बेगूसराय सदर अस्पताल से संबंधित है। पीड़ित महिला की पहचान डंडारी थाना क्षेत्र के तेतरी निवासी रंजू देवी के रूप में की गई है। महिला ने बताया कि उसके पति गंभीर बीमारी से ग्रसित है और कई दिनों से सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है । रविवार को महिला के पति को खून की आवश्यकता थी और इसके लिए महिला रंजू देवी दर-दर भटक रही थी।
इसी दौरान नगर निगम क्षेत्र के ही पोखरिया निवासी बाबुल कुमार नामक एक युवक की नजर रंजू देवी पर पड़ गई और उसने उससे कहा कि 3000 दो तो मैं ब्लड उपलब्ध करवा देता हूं। यह कह कर आरोपी युवक ने महिला से 3000 की ठगी कर ली और उसे एक छोटा सा सिरिंज देकर मौके से फरार हो गया।
जांच में जुटी पुलिस
आज बाजार में टहलते हुए महिला की नजर आरोपी युवक पर पड़ गई तब महिला ने साहस का परिचय देते हुए उस युवक को पकड़कर सदर अस्पताल लेकर आई और सदर अस्पताल में कार्यरत सिक्योरिटी वालों से इसकी शिकायत की, तब सिक्योरिटी वालों ने उसे पकड़ लिया। उक्त मामले की जानकारी मिलते ही सदर अस्पताल में मौजूद आम लोगों ने आरोपी युवक की पिटाई भी की। तत्पश्चात सदर अस्पताल की सिक्योरिटी गार्ड ने उसे नगर थाने के हवाले कर दिया है। फिलहाल महिला का कहना है कि उक्त युवक के द्वारा जो 3000 की ठगी की गई है उसे वापस करवाया जाए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button