RO.NO.12784/141
मनोरंजन

अमिताभ बच्चन की 12 साल से अटकी फिल्म शूटबाइट हो सकती है रिलीज!

अमिताभ बच्चन की 12 साल से अटकी फिल्म शूटबाइट हो सकती है रिलीज!

अप्रैल महीने में रिलीज होंगी 10 फिल्में, ओटीटी के साथ सिनेमाघरों में लगेगा मनोरंजन का महाकुंभ

बड़े मियां छोटे मियां से खूंखार विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक हुआ रिवील, अक्षय-टाइगर पर पड़ेंगा भारी

मुंबई,
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की 12 साल से अटकी फिल्म शूबाइट रिलीज हो सकती है।

निर्देशक शुीत सरकार ने अमिताभ बच्चन को लेकर वर्ष 2012 में फिल्म शूबाइट बनायी थी। शूबाइट कई तरह के विवादों के चलते अबतक रिलीज नहीं हुयी है। शूबाइट के बाद शुजीत सरकार ने अमिताभ को लेकर फिल्म पिंक, पीकू और गुलाबो सिताबो बनायी ।शुजीत सरकार चाहते हैं कि फिल्म शूबाइट रिलीज हो।

शूजीत सरकार ने कहा,शूबाइट फिल्म मेरे दिल के काफी करीब है। मैं सभी को फिल्म शूबाइट दिखाना चाहता हूं कि इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने किस तरह से अपना दिल और आत्मा निकालकर रख दी थी। फिल्म शूबाइट में ओवरड्रामा नहीं है बल्कि इस फिल्म में तो शांति से सिर्फ एक्सप्रेशन्स समझने का सीन है। 'शूबाइट अमिताभ बच्चन के साथ मेरा पहला सहयोग था।अमिताभ बच्चन अपने डायलॉग्स की वजह से जाने जाते हैं लेकिन इस फिल्म में वे ज्यादा संवाद करते नहीं दिखेंगे।हम चीजों को सुलझाने के लिए मेहनत कर रहे हैं, लेकिन यह काफी मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि इसका समाधान निकलेगा और हम शूबाइट को रिलीज कर सकेंगे।

अप्रैल महीने में रिलीज होंगी 10 फिल्में, ओटीटी के साथ सिनेमाघरों में लगेगा मनोरंजन का महाकुंभ

मुंबई
मार्च बॉलीवुड के लिए बहुत अच्छा महीना था। अब अप्रैल और भी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। अप्रैल महीने में एक-दो नहीं, बल्कि 10 बड़े बजट की फिल्में दर्शकों के सामने आएंगी। इस महीने ओटीटी के साथ-साथ सिनेमाघरों में भी मनोरंजन का महाकुंभ लगने वाला है। इस लिस्ट में बड़े मियां-छोटे मियां, मिस्टर चमकीला और अजय देवगन की मैदान शामिल हैं।

बड़े मियां-छोटे मियां

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां-छोटे मियां’ अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा में है। अली अब्बास जफर की यह फिल्म एक्शन से भरपूर होने वाली है। फिल्म में मानुषी छिल्लर और आलिया एफ भी ग्लैमरस रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। चूंकि, यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, इसलिए इसके अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है।

मैदान

‘शैतान’ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अजय देवगन की ‘मैदान’ उनकी दूसरी बड़ी हिट फिल्म हो सकती है। इस फिल्म में अजय एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे। बोनी कपूर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म फुटबॉल के जरिए भारत का गौरव वापस लाने वाले सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित होगी। ट्रेलर काफी चर्चा में रहा और अब फैंस 10 अप्रैल को फिल्म के सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं।

अमरसिंह चमकीला

फिल्म ‘अमरसिंह चमकीला’ सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा हैं। पंजाबी गायक अमरसिंह चमकीला के जीवन पर आधारित फिल्म में परिणीति अमरजोत का किरदार निभाएंगी। फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

लव, सेक्स और धोखा-2

दिबाकर बनर्जी की लव, सेक्स और धोखा-2 भी इस महीने की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहला पार्ट सुपरहिट रहा था तो दूसरे पार्ट से भी फैंस को काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

रुसलान

फिल्म ‘एंथम’ के बाद एक्टर आयुष शर्मा एक बार फिर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें आयुष शर्मा के साथ सुमिश्रा भी होंगी। करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जगपति बाबू भी अहम भूमिका में होंगे।

फॅमिली स्टार

साउथ सुपरस्टार एक्टर विजय देवरकोंडा और मृणाल ठाकुर की ‘फैमिली स्टार’ का भी फैंस को लंबे समय से इंतजार था। परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी यह फिल्म फैंस का खूब मनोरंजन करेगी। यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। निर्माताओं ने फिल्म को तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया है।

मिस्टर एंड मिसेज माही

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी अप्रैल महीने में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को रिलीज करने के लिए मेकर्स ने 19 अप्रैल का दिन चुना है। धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्म का प्रमोशन किया।

इसके अलावा अप्रैल में तमन्ना भाटिया स्टारर हॉरर कॉमेडी ‘अरनमनई-4’, विद्या बालन और इलियाना डिक्रूज की ‘दो और दो प्यार’ और बजरंगबली की कहानी से प्रेरित ‘मंकी मैन’ भी रिलीज हो रही हैं। सोशल मीडिया पर इन तीनों फिल्मों की खूब चर्चा हो रही है। यह देखना दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन सी फिल्म लोगों का प्यार जीतने में कामयाब होती है।

 

बड़े मियां छोटे मियां से खूंखार विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक हुआ रिवील, अक्षय-टाइगर पर पड़ेंगा भारी

मुंबई

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां को लेकर फैंस काफी एक्साइडेट हैं. वहीं अब फैंस के एक्साइटमेंट को दोगुना बढ़ाने के लिए अब मेकर्स ने फिल्म से विलेन के लुक से पर्दा उठा दिया है. बता दें कि फिल्म में विलेन के किरदार को तेलुगु स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन प्ले कर रहे हैं. फिल्म के नए पोस्टर्स को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें पृथ्वीराज का खलनायक अवतार देखकर हर कोई जर जाए.

वहीं पोस्टर्स के साथ पृथ्वीराज का वॉइस ओवर भी सुनाई देता है, जहां वह कहते हैं प्रलयम सर्वनाशम महाप्रलय… कहने का मतलब है कि प्रलय आने वाला है… इन पोस्टर्स को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा कि ये शैतान है. ये बहुत खतरनाक है और इसका बस एक ही लक्ष्य है…बदला. चेहरे पर मास्क, हाथ में गन और काले कलर के ओवरकोट जैकेट पहने हुए इस खतरनाक विलेन का लुक अब चर्चा में बना हुआ है. फैंस इस नए विलेन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि मैं इस मूवी को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं… तो किसी अन्य यूजर ने पृथ्वीराज को लीजेंड बताया.

बता दें कि हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों की तरफ से काफी पॉजिटटिव रिस्पॉन्स मिला. ट्रेलर में अक्षय-टाइगर की जोड़ी जमकर धमाल मचाती हुई नजर आ रही है. दोनों साथ मिलकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं. लेकिन ट्रेलर के अंत में ये दोनों स्टार्स एक दूसरे के ही दुश्मन बन जाते हैं.अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ईद के खास मौके पर यानी कि 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अक्षय और टाइगर के अलावा फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फैंस सिल्वर स्क्रीन पर टाइगर और अक्षय की जोड़ी को देखने के लिए बेताब हैं.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button