छत्तीसगढ़

नाबालिग पर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग, अस्पताल में भर्ती, आरोपी फरार

गौरेला पेंड्रा मरवाही-पेंड्रा में 14 साल के नाबालिग बच्चे के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने की घटना सामने आई है। परिजनों ने पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, बताया जा रहा है कि तीन आरोपियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है और तीनों फरार हैं। पुलिस ने मामले में आपसी रंजिश की वजह से घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही है। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के दुबटिया तिराहे का है, जहां पर रहने वाले एक 14 साल के नाबालिग बच्चे को वहीं आसपास रहने वाले तीन लोग किसी पुरानी रंजिश को लेकर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। पीड़ित ने बताया कि वह शाम दुबटिया के एक होटल में बैठा हुआ था, तभी पेंड्रा के दुर्गा मंदिर के सामने रहने वाला अंशु, छपरा टोला में रहने वाला जोलु भरिया और लाला कश्यप उसके पास आए और उसे जबरजस्ती अपने साथ पास ही स्थित एक राइस मिल के अंदर सुनसान जगह पर ले गए। एक व्यक्ति ने उसके ऊपर पेट्रोल डाला और फिर अपने साथी से माचिस मंगाया और पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

इसके बाद पीड़ित के ऊपर आग लगता देख तीनों आरोपी दहशत में आ गए और किसी तरह जल्दी-जल्दी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग पर काबू पाते तब तक नाबालिग आग से काफी झुलस गया। इसके बाद पीड़ित के कपड़े उतारे और वहां से चले गए। बाद में पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा। परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत खतरे से बाहर है। एसडीओपी पेंड्रा श्याम कुमार सिदार का कहना है कि नाबालिग को किसी ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने का मामला सामने आया है। पीड़ित और परिजनों का बयान ले लिया गया है। मामला आपसी रंजिश का प्रतीत हो रहा है। आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button