मनोरंजन

गोविंदा को पसंद आया बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

गोविंदा को पसंद आया बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द रूल का धांसू पोस्टर जारी, टीजर की रिलीज डेट से उठा पर्दा

करीना, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू की दुनियाभर में बजा डंका, वल्र्डवाइड कमाई 70 करोड़ पार

मुंबई,
 बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की आने वाली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर बेहद पसंद आया है।

वर्ष 1998 में बासु भगनानी ने अमिताभ बच्चन और गोविंदा को लेकर सुपरहिट फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’बनायी थी। बासु भगनानी के पुत्र जैकी भगवानी ने अब अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ को लेकर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बनायी है। हाल ही में फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर रिलीज किया। गोविंदा को फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’का ट्रेलर पसंद आया है।

जैकी भगनानी ने बताया, फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर रिलीज से पहले उनकी मुलाकात गोविंदा से हुई थी और तब उन्होंने गोविंदा को ट्रेलर दिखाया था। जैकी भगनानी ने बताया,अमित सर (अमिताभ बच्चन) बिजी थे, लेकिन ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले मुझे चीची भैया (गोविंदा) से उनके घर पर मिलने का मौका मिला। जब उन्होंने ट्रेलर देखा तो कहा, आपके निर्देशक अली अब्बास जफर) बेहद कूल शख्स हैं। उन्होंने कोई फिल्म नहीं बनाई है, उन्होंने सिनेमा बनाया है।

वहीं अली अब्बास जफर ने कहा,मिस्टर बच्चन और गोविंदा दोनों दिग्गज हैं।मुझे उम्मीद है कि जब वे फिल्म देखेंगे, तो उन्हें गर्व महसूस होगा कि हमने उनकी विरासत को सही तरीके से आगे बढ़ाया है।

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वासु भगनानी और जैकी भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है।बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ शामिल हैं। बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर इस वर्ष 10 अप्रेल को रिलीज की जाएगी।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द रूल का धांसू पोस्टर जारी, टीजर की रिलीज डेट से उठा पर्दा

मुंबई,
 अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द रुल को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने फिल्म के पोस्टर के साथ टीजर की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। मेकर्स इस फिल्म का टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर रिलीज करेंगे। साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन 8 अप्रैल को अपना 42वां जन्मदिन मनाएंगे। इस मौके को खास बनाने के लिए पुष्पा 2 की टीम फिल्म का दूसरा टीजर रिलीज करने जा रही है। पुष्पा 2 के टीजर रिलीज की आधिकारिक घोषणा कर दी गई है। फिल्म का नया पोस्टर रिलीज करते हुए मेकर्स ने फिल्म के टीजर रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 को लेकर बीते साल एक टीजर वीडियो जारी किया गया था। वहीं, कुछ दिनों पहले फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया गया।

इस बीच मेकर्स ने अल्लू अर्जुन के फैंस को फिल्म के शानदान पोस्टर के साथ इसके टीजर की रिलीज डेट बताकर सरप्राइज कर दिया है। पुष्पा 2 का टीजर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन यानी 8 अप्रैल, 2024 को रिलीज किया जाएगा। वहीं, फिल्म के नए पोस्टर की बात करें, तो इसमें पैर में घुंघरू बांधे एक पैर को दिखाया गया है, जो पुष्पा राज का हो सकता है। इससे पहले फिल्म से अल्लू अर्जुन के चेहरे और हाथ का लुक जारी किया गया था। फैंस इस पोस्टर को देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।पुष्पा 2 को लेकर दर्शकों के बीच जबर्दस्त क्रेज है।

सुकुमार के निर्देशन में वर्ष 2021 में आई फिल्म पुष्पा की अगली कड़ी के रूप में पुष्पा 2 इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल पोस्टर पर यूजर्स की दिलचस्प प्रतिक्रिया आ रही हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वॉर्नर ने भी पोस्टर पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, वाह! सुपर! इसके अलावा तमाम यूजर्स अभिनेता को जन्मदिन की अग्रिम बधाई दे रहे हैं।

करीना, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू की दुनियाभर में बजा डंका, वल्र्डवाइड कमाई 70 करोड़ पार

मुंबई,
 सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होने के बाद उसका भविष्य दर्शकों के हाथ में होता है। दर्शक किसी फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट के आधार पर उसे देखने का फैसला करते हैं। फिल्म देखने जाते वक्त दर्शक अक्सर लीड हीरो के बारे में जानते हैं। हीरोइनों की फिल्म के मामले में अब तक दर्शकों का मुंह फेर लेने वाला रवैया ही दिखाई दिया है। लेकिन, साल 2024 में मानो यह रवैया बदल गया हो। फिल्म क्रू की कमाई इसकी गवाह है। तीन हीरोइनों-तब्बू, करीना और कृति वाली यह फिल्म भारतीय दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है। देश के अलावा विदेशों में भी क्रू ने कमाल कर दिया है।

29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में सजी क्रू ने पहले दिन बंपर ओपनिंग ली। गुड फ्राइडे की छुट्टी का फायदा कहें या फिल्म का दर्शकों के बीच क्रेज, ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ क्रू ने उड़ान भरी। दूसरे और तीसरे दिन वीकएंड पर भी इसके कलेक्शन में अच्छा इजाफा देखा गया। क्रू ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन 9.75 करोड़ और तीसरे दिन 10.5 करोड़ रुपये कमाए।चौथे दिन मंडे टेस्ट भी क्रू ने पास किया। पहले सोमवार इसकी कमाई 4.2 करोड़ रुपये रही।

भारतीय दर्शकों के बीच चर्चा बटोर रही यह फिल्म विदेशों में भी खूब दर्शक खींच रही है। पहले ही दिन इसने वर्ल्डवाइड 20.07 करोड़ रुपये का कारोबार कर रिकॉर्ड बना डाला था। फीमेल लीड हिंदी फिल्म का यह ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाला रिकॉर्ड है। फिल्म का करिश्मा अभी जारी है। दूसरे दिन क्रू ने वर्ल्डवाइड 21.06 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन 21.40 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन हुआ। अब चौथे दिन के परिणाम भी आ गए हैं।पहले सोमवार को भी क्रू की मजबूत पकड़ बरकरार रही। आंकड़ों के मुताबिक चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 8.20 करोड़ रुपये का वर्ल्डवाइड कारोबार किया।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button