राजनीति

बीजेपी कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में दो सौ फीसदी जीत हासिल करेगी : विजयवर्गीय

इंदौर

 भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार (3 अप्रैल) को इंदौर पहुंचे. जहां उन्होंने लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जाएजा लिया और स्थानीय नेताओं को जीत का मंत्र दिया. इस मौके पर जेपी नड्डा ने रतलाम, खंडवा, खरगोन, धार, और इंदौर के प्रत्याशियों और मंत्री विधायकों सहित पार्टी के पदाधिकारियों से गहन चर्चा की. उन्होंने सभी प्रत्याशियों से इस बात पर जोर दिया कि कैसे लोकसभा चुनाव में चार सौ पार सीटें जीतकर पीएम मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाया जाए.

सीएम सहित इन नेताओं के साथ की बैठक
जेपी नड्डा यहां काफी देर तक रूके. इस दौरान उन्होंने सभी प्रत्याशियों और पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के साथ चर्चा की. उसके बाद वे सीएम डॉक्टर मोहन यादव के साथ एक केबिन में बैठे, जहां उनके साथ उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा, कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित कई बडे़ नेता मौजूद रहे.

इस बात पर दिया जोर
इंदौर के ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में बैठक के दौरान जेपी नड्डा ने बताया कि कैसे 370 के मूल मंत्र को जमीनी स्तर पर उतारना है. इस मौके पर उन्होंने कहा कि आज के समय में स्मार्ट होना जरूरी है. जैसा समाज है वैसा स्वभाव होना जरूरी है. समाज में नेताओं की बड़ी भूमिका होती है. उन्हें वैसा ही स्वभाव बताइए.

'बीजेपी में संगठन महत्वपूर्ण इसलिए…'
कलस्टर मीट को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने भी मीडिया के सामने अपनी बात रखी. कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि हर लोकसभा सीट की जानकारियां लेकर की अभी तक क्या तैयारी हुई, इस पर चर्चा की गई. बीजेपी में संगठन महत्वपूर्ण है, इसलिए राष्ट्रीय अध्यक्ष सभी संगठन कार्यकर्ताओ की बैठक ले रहे हैं.

विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर साधा निशाना
मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चुनाव के प्रबंधन में कार्यकर्ता जिम्मेदार होता है. छिंदवाड़ा लोकसभा सीट को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि इस बार छिंदवाड़ा सीट हम 200 फीसदी जीतेंगे.

विजवर्गीय ने कहा कि इस बार छिंदवाड़ा से मेरा टारगेट पांच लाख से ज्यादा वोट से जीतने का है, लेकिन इससे ज्यादा वोटों से हम वहां जीतेंगे. कमलनाथ द्वारा 12 सीटों पर मध्य प्रदेश में जीत के दावे पर उन्होंने कि कमलनाथ खुद की सीट बचा लें वही काफी है.

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button