राजनीति

मंडी लोकसभा सीट से चुनाव में उतरीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा

मंडी
हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव में उतरीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हालात के मारे हैं। दोनों ही राजनीति के नहीं बने हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को किसी और क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी करीब 60 साल के हो चुके हैं और उन्हें बार-बार युवा बताकर लॉन्च किया जाता है। यही नहीं राहुल गांधी की निजी जिंदगी पर भी कंगना रनौत ने टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि वह जिनसे प्रेम करते हैं, उससे शादी नहीं हो पाई। उन्हें किसी भी दिशा में सफलता नहीं मिल पा रही है। मुझे लगता है कि वह बहुत अकेले हैं।

कंगना रनौत ने कहा कि उनके ऊपर बहुत दबाव डाला जाता है कि यह करो, वह करो। कंगना रनौत ने कहा कि ऐसे लोगों को मैंने फिल्म इंडस्ट्री में भी देखा है। कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें राजनीति के अलावा कुछ और करना चाहिए था। उसमें वह सफल हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनसे जबरदस्ती ही राजनीति कराई जा रही है। कंगना रनौत ने कहा कि मुझे तो राहुल और प्रियंका गांधी दोनों ही अच्छे लगते हैं। लेकिन दोनों हालात के मारे लगते हैं। कंगना ने कहा कि मैं एक साधारण भाषा में बता रही हूं कि वे दोनों अच्छे बच्चे हैं। उन्हें राजनीति से दूर रखना चाहिए था और सुखी रहने देना चाहिए था। उन दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि वे अपनी जिंदगी से परेशान हैं।
 
अभी टाइम है, मुझे उम्मीद है कि उनकी मां अच्छा मार्गदर्शन करेंगी। इस दौरान कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं अगले कुछ समय में अपने परिवार को लेकर फैसला लूंगी। उनके होने वाले पति फिल्म इंडस्ट्री से होंगे या फिर बाहर से। इसका जवाब भी कंगना ने दिया और कहा कि यह तो तय है कि मैं फिल्म इंडस्ट्री से बाहर के शख्स से ही विवाह करूंगी। वहीं परिवार के लोगों ने कहा कि कंगना रनौत जिससे चाहेंगी, उससे उनकी शादी करा दी जाएगी। बता दें कि कंगना रनौत पहली बार चुनाव में उतरी हैं और वह भाजपा के टिकट पर मैदान में हैं। चर्चा है कि उनके मुकाबले कांग्रेस से प्रतिभा सिंह उम्मीदवार हो सकती हैं।

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button