राजनीति

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने सांची विधानसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक को किया संबोधित

रायसेन
प्रत्येक बूथ में निवासरत पदाधिकारी अपने बूथ पर घर-घर जाकर लोगों से संपर्क करना है और आमजनों को सरकार की योजनाओं से अवगत कराना है। यह पूरी जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की भी है। बूथ कार्यकर्ता से लेकर प्रधानमंत्री तक की यात्रा का सफर बूथ लेवल से ही शुरू होता है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री श्री अजय जामवाल ने गुरूवार को सांची एवं रायसेन जिले की प्रबंधन समिति की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को प्रदेश उपाध्यक्ष श्री कांतदेव सिंह एवं जिला अध्यक्ष श्री राकेश शर्मा ने भी संबोधित किया।

श्री अजय जामवाल ने कहा कि सभी पदाधिकारी अपनी-जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए लोकसभा चुनाव में प्राणपण से जुट जाएं। प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ता पार्टी के प्रवक्ता बनकर  लाभार्थियों के घर-घर पहुंचकर उनसे सीधा संपर्क करें। अबकी बार 400 पार के साथ प्रत्येक बूथ पर 370 अधिक वोट भी बढ़ाना है। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा की टोलियां क्षेत्र में पहुंचकर सतत  संपर्क करें। श्री जामवाल ने कहा कि देश में 70 वर्षों तक शासन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने देश के विकास और गरीबों के कल्याण व उनके जीवन में बदलाव के लिए कोई कार्य नहीं किया। भारतीय जनता पार्टी ने सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मूलमंत्र पर कार्य करते हुए हर क्षेत्र में अभूतर्पूव कार्य किया है। उन्होंने कहा कि यह समय भारत का है और प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा। चुनाव प्रबंधन समिति के सभी जिम्मेदार पदाधिकारियों से लोकसभा चुनाव से संबंधित जानकारी भी ली।

बैठक में पूर्व मंत्री एवं लोकसभा चुनाव संयोजक श्री रामपाल सिंह, सांची विधायक डॉ. प्रभुराम चौधरी, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री यशवंत मीणा, वरिष्ठ नेता श्री नरेंद्र सिंह कुशवाह सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button