छत्तीसगढ़दुर्ग-भिलाई

चाय पर चर्चा और जनसंपर्क करने ग्रामीण क्षेत्रो में पहुंचे सांसद व भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल

भिलाई। सांसद प्रत्याशी विजय बघेल लोकसभा चुनाव की तैयारी में पूरे जोश और उत्साह के साथ जूटे हैं। लगातार वे गांव गांव जाकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। जनसंपर्क कर लोगों से मिल रहे है और गांव गांव में पीएम मोदी जी के काम, उनके उद्देश्य और राष्ट्र हितकारी योजना का जन जन तक प्रचार कर रहे हैं।24 अप्रैल को सांसद व भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल सुबह 8 बजे चाय पर चर्चा करने ग्रामीण क्षेत्र में चुनावी प्रचार में निकले।बोरी, लिटिया और परपोड़ी क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया। सबसे पहले वे दनिया गांव पहुंचे। फिर बोरी, तुमाकला, खिलोरा कला, शिव कोकड़ी, धौरा, सल्हेखुर्द, रानो, जानों, चेचान मेटा, पथरा झोरी, पथरीखुर्द, गोड मर्रा, धमधा नगर, महामाई मंदिर और शिव कोकड़ी में स्वयम्भू शिवलिंग का दर्शन कर यहां भी सभा को संबोधित किया। सभी गांव में सांसद प्रत्याशी विजय बघेल का भाजपा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

धमधा में सांसद प्रत्याशी विजय बघेल सतपाल महाराज से मिले, उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद सतनामी समाज के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। जहां सावला राम डाहरे के नेतृत्व में बैठक हुई। सतनाम भवन में सभी क्षेत्र के पदाधिकारियों ने शपथ लेते हुए कहा कि सतनामी समाज भाजपा के साथ है और सांसद विजय बघेल को जिताएंगे।

विभिन्न गांव में आयोजित सभा में लोगों को संबोधित करते हुए सांसद विजय बघेल ने कहा कि यह चुनाव आम चुनाव नहीं है। ये चुनाव एक महायज्ञ है, जिसमे हम सब को कलम के फूल छाप पर बटन दबाकर हम सब को आहुति देना है।पहले के जो हमारे देश के प्रधानमंत्री थे, जब वे विदेश जाते थे तो उनका कोई खास सम्मान नहीं होता था, लेकिन अब किसी भी देश में जाए हमारे प्रधानमंत्री का सम्मान स्वागत करने उस देश के पीएम, राष्ट्रपति खुद आते है।मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाना है।विजय बघेल ने कहा हमारे प्रभु राम लला बीते 500 साल तक एक छोटी सी कुटिया में रहे,मोदी जी की पहल से अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हुआ।निर्माण के साथ ही हमारे प्रभु की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की गयी।

विजय बघेल ने कहा ये कांग्रेसी जो बोले उसे भी नहीं किए और जो नहीं करेंगे बोले थे उसी को किया। प्रदेश में 5 साल जमकर शराब बेचे,जुआ, सट्टा और कई तरह के भ्रष्टाचार किए। लेकिन भाजपा जो कहती है वह करती है। महतारी वंदन योजना का लाभ देने बोला था,सरकार बनते ही माताओं के बैंक खाते में पैसा डाल दिया,प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत हो गया। यह सब आप के आशीर्वाद से हुआ है।देव तुल्य जनता को धोखा देना बहुत बड़ा पाप है।अंत में विजय बघेल ने कहा आप सब ने मुझे सांसद बनाया, इस बार भी आप सब ने विश्वास जताया है। पिछले बार की तरह इस बार भी रिकार्ड तोड़ मतों से जिताना है।

Dinesh Purwar

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button