RO.NO.12784/141
मनोरंजन

स्टार दर्शन को हत्या के मामले में किया गया अरेस्ट, मृतक ने एक्टर की पत्नी को भेजे थे मैसेज

 मैसूर

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स में से एक दर्शन को, कथित तौर पर एक मर्डर केस के सिलसिले में अरेस्ट कर लिया गया है. 'करिया', 'गज', 'नवग्रह' और 'यजमान' जैसी हिट कन्नड़ फिल्मों के लीड हीरो दर्शन, इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं.

2012 में आई फिल्म 'क्रांतिवीर सांगोली रायन्ना' में उन्हें 19वीं सदी के योद्धा का किरदार निभाने के लिए 'बेस्ट एक्टर' का कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड भी दिया गया था. अब कथित तौर पर मर्डर के मामले में बेंगलुरु में कामाक्षीपाल्या पुलिस ने दर्शन को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, चित्रदुर्ग के रहने वाले रेणुका स्वामी को, सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाया गया. इस मामले में पुलिस ने रेणुका की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया और अब इस संबंध में दर्शन को गिरफ्तार किया है. दर्शन को मैसूर में उनके फार्म हाउस से गिरफ्तार किया गया है. उन्हें बेंगलुरु लाया जा रहा है क्योंकि ये केस कामाक्षीपाल्या पुलिस ने दर्ज किया है. रेणुका, जिसका कथित तौर पर मर्डर हुआ है, कामाक्षीपाल्या का निवासी था. रेणुका के पेरेंट्स उसके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज करवाने चित्रदुर्ग एक्सटेंशन पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. मगर पुलिस ने उन्हें दो दिन और इंतजार करने को कहा क्योंकि उसे गायब हुए एक ही दिन बीता था.

रेणुका ने दर्शन की पत्नी को भेजे थे मैसेज
रेणुका स्वामी चित्रदुर्ग में अपोलो फार्मेसी में काम करता था और हाल ही में उसकी शादी हुई थी. उसकी उम्र 33 साल बताई गई है. जानकारी के अनुसार, रेणुका पर ये आरोप लगाया गया है कि उसने दर्शन की पत्नी को अपमानजनक मैसेज भेजे थे.

बताया जा रहा है कि रेणुका की हत्या, दर्शन की पत्नी पवित्रा गौड़ा को मैसेज करने के बाद हुई. दर्शन की दो पत्नियां हैं. उनकी पहली पत्नी का नाम विजयलक्ष्मी है और पवित्रा गौड़ा दूसरी पत्नी हैं.

पुलिस कमिश्नर ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया, 'ये मर्डर 9 जून को रिपोर्ट किया गया. मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी से मृतक की पहचान हुई. इस मामले से कनेक्शन में हमने कन्नड़ फिल्म एक्टर और उनके साथियों को गिरफ्तार किया है. अभी इंटेरोगेशन चल रही है और ज्यादा जानकारी नहीं दी जा सकती.'

पुलिस कमिश्नर ने दावा किया कि दर्शन को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने ये भी कन्फर्म किया कि रेणुका ने दर्शन की पत्नी पवित्रा को मैसेज भेजे थे.

आरोपियों ने किया दर्शन के नाम का खुलासा
प्राप्त जानकारी के अनुसार, हत्या के आरोपियों ने पुलिस इंटेरोगेशन के दौरान ये खुलासा किया कि उन्होंने दर्शन के कहने पर इस हत्या को अंजाम दिया. इस मामले में 10 लोगों को कस्टडी में लिया गया है.

 

Dinesh Purwar

Editor, Pramodan News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button